नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान उनकी तरह आए दिन चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनका चाहने वालों लाखों फैंस भी हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया अपने करीबी दोस्तों के साथ अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे सुहाना की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं।

शनिवार 30 अक्टूबर को अनन्या पांडे ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके फैंस और करीबियों ने सोशल मीडिया पर जरिए अनन्या पांडे को जन्मदिन की बधाई दी। बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे के साथ अपनी एक खास थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उन्हें 23वें जन्मदिन की बदाई दी।

सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अनन्या पांडे और रायसा पांडे के साथ दिखाई दीं। इन तीनों स्टार किड्स की यह तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना खान ने अनन्या पांडे को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक, आई लव यू टू पीस।'

सोशल मीडिया पर सुहाना खान, अनन्या पांडे और रायसा पांडे की यह थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अनन्या पांडे बीते दिनों सुहाना खान के भाई आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में थीं। एनसीबी को आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट से अनन्या पांडे से जुड़ी जानकारी मिली थी।

एनसीबी के अनुसार आर्यन खान अनन्या पांडे से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर व्हाट्सऐप के जरिए बातें करते थे। जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को तीन बार समन भेजकर उनसे पूछताछ की। इस दौरान अभिनेत्री ने एजेंसी के साथ पूरा तरह से सहयोग भी किया। खबरों की मानें तो एनसीबी ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से आगे भी पूछताछ कर सकती है।  

Edited By: Anand Kashyap