Move to Jagran APP

Suhana Khan Troll: सड़क पर चलते-चलते लड़खड़ाईं सुहाना खान, वीडियो देख फैंस बोले- ‘ओवर स्टाइल में…’

शाह रुख खान और गौरी खान की लाड़ली सुहाना खान अपने लुक और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब वो अपनी एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल आर्मी के निशाने पर आ गई हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 10:02 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 06:55 AM (IST)
Suhana Khan Troll: सड़क पर चलते-चलते लड़खड़ाईं सुहाना खान, वीडियो देख फैंस बोले- ‘ओवर स्टाइल में…’
uhana Khan stumbled while walking on road.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म आर्चीज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक सेलून के बहार स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

इस वीडियो में सुहाना खान ब्लैक क्रॉप टॉप और ग्रे कलर का ट्राउजर के साथ एक जैकेट भी पहने हुए दिख रही हैं। वीडियो में वो एक डार्क सनग्लाज पहने हुए भी नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में सुहाना हर बार की तरह पैपराजी फोटोग्राफर को अनदेखा कर चलती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन सड़क पर गड्ढा होने के चलते सुहाना का पैर मुड़ जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिससे उनका थोड़ा-सा बैलेंस डगमगा जाता है, लेकिन वो अगले ही सेकेंड संभल जाती है। इस पूरे घटना क्रम के बाद सुहाना को यूजर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यूजर ने सुनाई खरी-खोटी

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ओवर स्टाइल में मर गई। दूसरे ने लिखा, स्टाइल कुछ ज्यादा ही मार लिया। जबकि एक अन्य यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बच गई गिरते गिरते... फिर भी स्टाइल में चलती रही। साथ ही एक यूजर ने लिखा, गिरत-गिरते बची।

बता दें, सुहाना खान हाल ही में अपनी फिल्म आर्चीज की डांस रिहर्सल के लिए पहुंची थीं। जहां उन्होंने पैपराजी फोटोग्राफर्स के बार-बार बोले पर भी उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था। तब भी यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

द आर्चीज से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बात दें, सुहाना खान जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अभिनेता बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सुहाना वेरोनिका लोज, खुश कपूर बेट्टी कपूर और अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्र्यूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी फिल्म को कास्टों को लेकर आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार, द आर्चीज कॉमिक्स के हिंदी रूपांतरण है, जो 60 के दशक में स्थापित म्यूजिकल लाइव-एक्शन पर बेस्ड होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.