नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं और खास बात ये है कि उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक सुहाना कभी अपनी थ्रोबैक फोटो तो कभी ट्रोलर्स को जवाब देने की वजह से खबरों में रहती हैं। इन दिनों सुहाना अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं। हाल ही में सुहाना अपनी फैमिली के साथ दुबई में हो रहे आईपीएल मैच में भी पहुंची थीं, जहां अपने पिता शाहरुख खान की टीम केकेआर को चीयर करती नज़र आई थीं।

सुहाना के साथ फैमिली के अन्य लोग भी दुबई में ही हैं। इसी बीच, पहले सुहाना ने केकेआर को लेकर पोस्ट किए थे। इसके बाद अब सुहाना ने अपने भाई आर्यन खान के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही हैं और सुहाना-आर्यन के अलावा इस फोटो में एक और लड़की नज़र आ रही हैं। अगर आप ये नहीं नहीं जानते कि ये लड़की कौन हैं तो आपको बता दें कि यह शाहरुख खान की बहन ही हैं।

सुहाना की इस कजन सिस्टर का नाम आलिया छिबा हैं। अभी सुहाना अपनी फैमिली के साथ दुबई में इंजॉय कर रही हैं और सुहाना के साथ आलिया भी काफी खुबसूरत लग रही हैं। इससे पहले भी सुहाना और आलिया की एक साथ तस्वीरें आ चुकी हैं। सुहाना ने यह फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की है और ये ही फोटो आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इससे पहले आलिया ने भी अबराम के साथ फोटो शेयर की थी। कैप्शन में लिखा था, 'बेबी मशरूम को स्पॉट करें।'

आलिया की भी इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग हैं और उनके भी एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। सुहाना और आलिया की पिछली तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि सुहाना कुछ दिन से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इससे पहले सुहाना ने एक ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस में बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। ट्रोलर्स को जवाब देने के साथ अब सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कमेंट का ऑप्शन ऑफ कर दिया है।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस