Move to Jagran APP

Aryan Khan को बेल मिलने के बाद सुहाना ख़ान ने की ये खास पार्टी, इस बोल्ड लुक में आईं नज़र

शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को ड्रग्स मामले में बेल मिल गई है। आर्यन को बेल मिलने के बाद ‘मन्नत’ को जन्नत की तरह सजाया गया है उधर शाह रुख की बेटी सुहाना ख़ान भी अब अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 11:37 AM (IST)
Aryan Khan को बेल मिलने के बाद सुहाना ख़ान ने की ये खास पार्टी, इस बोल्ड लुक में आईं नज़र
Photo credit - pkwizzles Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को ड्रग्स मामले में बेल मिल गई है जिसके बाद ख़ान परिवार अब धीरे-धीरे फिर से नॉर्मल हो रहा है। आर्यन को बेल मिलने के बाद ‘मन्नत’ को जन्नत की तरह सजाया गया है उधर शाह रुख की बेटी सुहाना ख़ान भी अब अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं। सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं खबरों की मानें तो वो जल्द मुंबई लौट सकती हैं, लेकिन उससे पहले सुहाना अपने दोस्तों के साथ हैलोईन पार्टी की जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में सुहाना दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

ये फोटोज़ सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की नहीं हैं, बल्कि उनकी एक दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हैलोईन पार्टी में सुहाना ने ब्लू कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रहीं है जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है। फोटो में सुहाना अपनी एक दोस्त को गले लगाती दिख रही है। दोस्त के पोस्ट पर सुहाना ने कमें भी किया है। सुहाना ने लिखा है 'I Love You'। देखें तस्वीरें।

View this post on Instagram

A post shared by priyanka kedia (@pkwizzles)

भाई के रिहा होने पर सुहाना ने लिखा था ये पोस्ट :

जिस दिन आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था उसके बाद से सुहाना सोशल मीडिया पर बिल्कुल एक्टिव नहीं थीं। सुहाना ने बस अपनी मां गौरी के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया था। उसके बाद सुहाना ने भाई की रिहाई पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। ये चार अलग- अलग तस्वीरों का कोलाज था। जिसमें शाह रुख खान, सुहाना खान और आर्यन खान तीनों साथ नजर आ रहे थे। ये आर्यन और सुहाना के बचपन की तस्वीर थी। इस फोटो का कोलाज शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा था, 'आई लव यू'। इसके साथ उन्होंने हार्टशेप ईमोजी भी बनाई।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.