रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव की रिलीज डेट अागे बढ़ गई है। पहले फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी जिसे आगे बढ़ाकर अब 27 अप्रैल कर दिया गया है। 

अलग फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव अब 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। पहले यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। आपको बता दें कि, फिल्म के मेकर्स ने चतुराई भरा निर्णय लिया है। फिल्म को आगे बढ़ाने का निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि 20 अप्रैल को कई फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं, जिनमें चार हिंदी फिल्में हैं और कई क्षेत्रीय फिल्में भी है। जिसके चलते फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म को रिलीज करने के लिए एक सप्ताह फिल्म रिलीज को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है, ताकि वह दर्शकों तक इस फिल्म को अच्छे से पहुंचा सकें। इस बारे में बताते हुए फिल्म निर्माता संजीव कुमार ने कहा,''मैं मेरे फिल्म के प्रस्तुत करने वाले और मेरे सहयोगी और फिल्म वितरकों पर पूर्ण विश्वास करता हूं। मुझे लगता है अब हमारे पास एक ऐसी तारीख है, जो कि चीजों से फ्री है। सभी निर्माताओं को लगता है कि उसकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रिलीज मिले। जो कि अब मुझे लगता है कि मुझे मिली है। ऐसे निर्णय लेने के लिए मुझे लगता है हमें बहुत साहस की आवश्यकता होती है, जोकि हमारे सहयोगियों ने दर्शाया है।'' 

यह भी पढ़ें: गॉड तुस्सी ग्रेट हो: दो साल बाद प्रियंका चोपड़ा का दिल लगा 'भारत' में

फिल्म दास देव में राहुल भट्ट देव की भूमिका में, ऋचा चड्ढा पारो की भूमिका में और अदिति राव हैदरी चांदनी की भूमिका में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी

 

By Rahul soni