नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर अंकिता लोखंडे और शेखर सुमन के प्रयासों की सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने प्रशंसा की हैl उन्होंने कहा कि दोनों यह सुनिश्चित किया है कि मामले में न्याय हों। अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को सही राह पर रखने के लिए साथी कलाकार शेखर सुमन और अंकिता लोखंडे के किए गए प्रयासों की सराहना की है। सुचित्रा ने ट्विटर पर प्रशंसा व्यक्त की।

अंकिता पर लिखते हुए, सुचित्रा ने कहा कि मणिकर्णिका की अभिनेत्री ने जो कुछ भी किया है, उसे करने के लिए साहस चाहिए। सुचित्रा लिखती है, 'भगवान भला करे #AnkitaLokhande, बाधाओं के खिलाफ सच्चाई के लिए खड़े होने के लिए साहस और चरित्र की आवश्यकता होती हैl #JusticeforSushanthSinghRajput #JusticeForDishaSalian #justiceforindia' शेखर सुमन के बारे में बोलते हुए  सुचित्रा ने लिखा, 'मुझे सबसे अच्छे कलाकारों के साथ काम करने का आनंद और सम्मान मिला है। शेखर सुमन के लिए एक सहकर्मी के तौर पर मुझे बहुत गर्व हैl इतना मैनें कभी किसी के लिए नहीं किया। भगवान आपको बल प्रदान करेंl #JusticeforSushanthSinghRajput #JusticeForDisha'  

सुचित्रा सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच का समर्थन करने वालों में से कर रही हैं। सुशांत का 14 जून को मुंबई स्थित घर में निधन हो गया था। इस महीने की शुरुआत में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स की खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, सुचित्रा ने पूछा है कि अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट से पूछताछ क्यों नहीं की गई है और जब रिया ने 8 जून को सुशांत को छोड़ दिया तो वह उनका रवैया ऐसे क्यों था।

सुचित्रा ने लिखा था, '#MaheshBhatt को पूछताछ के लिए #CBI ने बुलाया है? वह #Rhea द्वारा सुशांत को छोड़कर जाने की बात पर क्यों अटल थे?'  सुचित्रा इस मामले की बारीकी से अनुसरण कर रही हैं, उन्होंने कंगना रनोट का साक्षात्कार को देखने के बाद ट्वीट भी किया था। सुचित्रा को भी उम्मीद थी कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेता जिया खान की मौत के मामले की भी जांच करेगी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस