रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान की सुपरफ्लॉप फिल्मों में से एक युवराज को लेकर ये फिल्म बनाने वाले सुभाष घई ने एक खुलासा किया है। उन्होंने माना कि युवराज में सलमान को लेने की गलती हो गई थी।

जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में सुभाष घई ने माना कि फिल्म के उस रोल में सलमान खान को रखना बड़ी भूल थी। मुंबई में एक थियेटर की री-ओपनिंग के मौके पर सुभाष घई ने अपनी फ्लॉप फिल्म युवराज का जिक्र किया। सलमान खान, अनिल कपूर, कटरीना कैफ जैसे सितारों और ए.आर. रहमान म्यूज़िक से सजी युवराज करीब 35 करोड़ रूपये में बनाई गई थी। सुभाष घई ने माना कि उन दिनों उनका और सलमान खान का टाइम खराब चल रहा था। उन्होंने कहा " उन दिनों सलमान 'मैं और मिसेस खन्ना' जैसी फिल्में कर रहे थे, न कि कोई एक्शन फिल्म , जिसके चलते फिल्म की कास्टिंग गलत हो गई। मैंने सलमान को लेकर एक रोमांटिक फिल्म बनाई और इसलिए लोगों ने उसे पसंद नहीं किया। मुझे लगता है अगर मैं सलमान खान को लेकर एक्शन फिल्म बनाता तो ज्यादा पैसे कमाता।" इस मौके पर सुभाष घई ने यह भी कहा कि वो फिर से शुरू हुए न्यू एक्सिलियर थियेटर में दोबारा अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग करेंगे। जिसमें पहली फिल्म 'ताल' होगी। इस थियेटर में करीब 700 लोग एक साथ बैठकर फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं ।

एक फिल्म, पांच रजनीकांत, 12 अक्षय कुमार , अब जोर से कहिये OMG

इस मौके पर सुभाष घई ने जल्द ही एक बड़ी फिल्म बनाने की बात की लेकिन कब इस बात का उन्होंने खुलासा नहीं किया। उन्होंने घोषणा होने तक इंतज़ार करने को कहा।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस