Move to Jagran APP

Student Of the Year 2 Box Office: दूसरे दिन कमजोर, IPL Final का ख़तरा

Student Of the Year 2 Box office collection Day 2-फिल्म को रविवार को बहुत बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है क्योंकि आज आई पी एल का फाइनल खेला जाना है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 12:14 PM (IST)
Student Of the Year 2 Box Office: दूसरे दिन कमजोर, IPL Final का ख़तरा
Student Of the Year 2 Box Office: दूसरे दिन कमजोर, IPL Final का ख़तरा

मुंबई l करीब सात साल पहले आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरे भाग यानि Student Of the Year 2 ने पहले दिन कोई बड़ा कमाल नहीं दिखाया और दूसरे दिन भी बहुत ही मामूली उछाल दर्ज़ की जो फिल्म की भविष्य की कमाई के लिए अच्छा संकेत नहीं है l

prime article banner

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर पर बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है l इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं और उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, और तारा सुतारिया का डेब्यू हुआ हैl फिल्म को अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन यानि शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन हुआ है। फिल्म ने दो दिनों में 26 करोड़ 8 लाख रूपये बटोर लिए हैं। पहले दिन स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर को 12 करोड़ 6 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। मेट्रो शहरों के मल्टीप्लेक्स में फिल्म थोड़ी बेहतर तो हुई है लेकिन फिल्म को रविवार को बहुत बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है क्योंकि आज आई पी एल का फाइनल खेला जाना है।

यह भी पढ़ें: Avengers Endgame Box Office:जारी है एवेंजर्स का तूफ़ान, ऐसे हुई कमाई 400 करोड़ पार

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरा भाग की कहानी भी, उसी कॉलेज के इंटर कॉलेज कॉम्पिटिशन से शुरू होती है जहां ये बताया जा रहा है कि लाइफ़ हो या मैदान उसे दो हिस्सों में डिवाइड करना चाहिए l ये सेंट टेरेसा कॉलेज के स्टूडेंट्स की कहानी है l कॉलेज में स्टूडेंटस के बीच टॉप पर रहने की होड़, स्पोर्ट्स और डांस का तड़का और साथ में कॉलेज गर्ल्स के साथ रोमांस l पूरी तरह से यूथ और मेट्रोज़ को टार्गेट करने वाली इस फिल्म में ये सब कुछ है l अनन्या की एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये पहला कदम है l तारा एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी।

फिल्म में हर्ष बेनीवाल, समीर सोनी, आदित्य सील, मनोज पाहवा, फरीदा जलाल, रॉनित रॉय और मल्लिका दुआ ने भी काम किया है l फिल्म में हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी एक गाने में दिखाई दिये l आलिया भट्ट भी एक गाने में नज़र आईं l फिल्म को बनाने में करीब 45 करोड़ रूपये का खर्च आया हैl वैसे स्टूडेंटऑफ द ईयर 2 को एवेंजर्स एंडगेम की तेज़ी से हो रही कमाई से भी झटका लगा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.