नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन,श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की मल्टीस्‍टारर फिल्म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' का पाचवां गाना 'लगदी लाहौर दी' रिलीज़ कर दिया गया है। ये गाना गुरू रंधावा के दो साल पुराने गाने का रीमिक्स वर्जन है जिसमें फिर से गुरू रंधावा ने ही अपनी आवाज़ दी है। लेकिन इसमे फीमेल आवाज़ दी है तुलसी कुमार ने। गुरू रंधावा का ये पंजाबी सॉन्ग काफी फेमस सॉन्ग है जो अक्सर पार्टियों में सुनाई देता है। उम्मीद है लोगों को इसका रीमिक्स भी उतना पसंद आएगा जितना ऑरिजनल पसंद है। 

'लगदी लाहौर दी' के रीमिक्स वर्जन में श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और नोरा फतेही के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ किलर मूव्स दिखाए गए हैं। इससे पहले फिल्म का 'गर्मी सॉन्ग' रिलीज़ किया गया है जो काफी वायरल हुआ है। इस गाने को अबतक 8 करोड़ 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3D' एक डांस बेस्ड फिल्म है जिसका निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही लीड रोल में होंगे। वहीं प्रभुदेवा भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी, 2019 को रिलीज होने वाली है। इससे पहेल वरुण और श्रद्धा रेमो की फिल्म ABCD 2 में नजर आ चुके हैं। ये भी डांस बेस्ड फिल्म थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'स्ट्रीट डांसर 3D' के अलावा वरुण सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाले हैं। 'कुली नंबर 1' के अलावा वरुण 'मिस्टर लेले' में भी दिखाए देंगे। श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आएंगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस