मुंबई। दो साल की बच्ची को केंद्र में रखकर बनी फ़िल्म ‘पीहू’ रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फ़िल्म इसी शुक्रवार यानी 16 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। इससे पहले सोमवार को मुंबई में फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

गौरतलब है कि पत्रकार से फ़िल्म डायरेक्टर बने विनोद कापड़ी की फ़िल्म ‘पीहू’ के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। दो साल की बच्ची को इस तरह से फ़िल्म में देखना सभी के लिए एक नया और अलग अनुभव है। फ़िल्म के ट्रेलर देखने के बाद सारी दुनिया से इस पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। ऊपर की तस्वीर में आप ‘पीहू’ को देख सकते हैं जो बच्ची फ़िल्म की शूटिंग के समय दो साल की थी, अब वो पांच साल की हो गयी है। इस फ़िल्म से निर्माता के रूप में रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे महारथी जुड़े हुए हैं। स्क्रीनिंग के दौरान सिद्धार्थ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: जूही चावला और आमिर ख़ान के बीच है ये स्पेशल Kiss कनेक्शन, जानिए कुछ रोचक बातें

कई फेस्टिवल में ढेरों पुरस्कार जीतकर चर्चा में आई फ़िल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर जिसने भी देखा वो सन्न रह गया। स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेत्री डायना पेंटी भी नज़र आयीं।

बता दें कि साल 2017 में ‘पीहू’ गोवा में आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव (IFFI) में ओपनिंग फ़िल्म के तौर पर चुनी गई थी। बहरहाल, बॉलीवुड की ‘काबिल’ अभिनेत्री यामी गौतम भी ‘पीहू’ देखने के लिए पहुंची। फ़िल्म देखने के बाद यामी गौतम ने ट्विटर पर लिखा कि ''पीहू हर मायने में एक अलग और यूनिक फ़िल्म है। मैंने बहुत दिनों से ऐसी कोई फ़िल्म नहीं देखी थी।''

‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ और उससे पहले ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके अभिनेता सनी सिंह भी ‘पीहू’ की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहे।

मधुर भंडारकर की फ़िल्म ‘इंदु सरकार’ से चर्चा में आई अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरी भी फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयीं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को भी आया इस ‘पीहू’ पर प्यार, ट्रेलर देखकर हिल गए सब

‘पीहू’ के डायरेक्टर विनोद कापड़ी अपनी इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और लगातार सोशल मीडिया पर फ़िल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। विनोद की पहली फ़िल्म ‘मिस टनकपुर हाज़िर हो’ भी चर्चा में रही थी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस