मुंबई। कॉमेडी कलेक्टिव ए आई बी सहित कई वीडियोज़ में नज़र आये स्टैडअप कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर गलत हरकतें करने का मामला गरमा गया है। हालांकि उत्सव ने अपने किये की माफ़ी मांगी है लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और आरोप लगाने वालों से संपर्क करने को कहा है।

दरअसल ये मामला तक प्रकाश में आया जब उत्सव के साथ हुए चैट को एक यूज़र ने सार्वजानिक करते हुए आरोप लगाया कि चैट में उत्सव उस लड़की से उनकी न्यूड तस्वीरों की मांग कर रहे थे। मामला उनके वर्क प्लेस का ही था। यह भी आरोप लगाया गया कि उत्सव ने ऐसा पहले भी कुछ महिलाओं के साथ किया है। बाद में ये संख्या और बढ़ी और मी टू जैसा एक अभियान नज़र आने लगा। उत्सव पर ये आरोप सोशल मीडिया के ट्वीटर थ्रेड में ऑस्ट्रेलिया के एक क्रूज़ में इंडियंस के साथ हुई बदतमीज़ी की चर्चा के दौरान लगे। इस बीच मामले को बढ़ता देख उत्सव ने माफ़ी मांगी है और कहा है कि वो हर तरह से वाहियात इंसान रहे हैं।

इस बीच मुंबई पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस ने कहा है कि वो इस मामले को संज्ञान में ले रहे हैं। पुलिस की तरफ़ से ट्वीट कर आरोप लगाने वाली महिला से कहा गया है कि वो अपना संपर्क नंबर पुलिस को दे ताकि इस मामले में जांच को आगे बढ़ाया जा सके। इस बीच एआईबी ने कहा है है कि उन्होंने उत्सव के वीडियोज़ चैनल से हटा दिए हैं क्योंकि वो काम की जगह पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहुत गंभीर हैं और इस तरह की हरकतों से उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है। अब वो इस ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं । संस्था से जुड़े कुछ अन्य कॉमेडियंस ने भी उत्सव की इस हरकत पर सवाल उठायें हैं।

ये मामला उस दौर में सामने आया है जब एक तरफ़ तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर प्रकरण जोर पर है l तनुश्री ने दस साल पहले हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है l 

यह भी पढ़ें: प्रियंका के निक से परिणीति करवाने वाली हैं एक कांट्रैक्ट, ये तो उनकी दीदी को भी नहीं पता

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस