नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली अपनी शानदार फिल्मों और दमदार कास्ट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वो आलिया भट्ट की एक्टिंग से प्रभावित थे औऱ यही वहज थी कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म आरआरआर में सीता जैसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना है।

सीता का किरदार बहुत नाजुक और नरम है

एसएस राजामौली ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, 'फिल्म में मेरे पास दो सुपरफोर्स हैं आग और पानी-राम और भीम, जो बहुत मजबूत हैं और जो प्रकृति में विशिष्ट हैं। मेरे लिए सीता का किरदार चरित्र बहुत नरम और नाजुक है। लेकिन अंदर से ये किरदार उतना ही मजूबत है कि इन तकातों पर लगाम लगा पाएगी।'

खुशी से झूम उठीं आलिया भट्ट

निर्देशक ने आगे कहा कि, 'मैंने राजी में आलिया की एक्टिंग को देखा था और उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित था, कि एक साधारण महिला अपनी क्षमता से बहुत अधिक काम कैसे कर सकती है। इसलिए जब हमें सीता जैसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए आलिया को चुना।' वही रिपोर्ट के अनुसार मुझे पता था कि, 'आलिया मेरी फिल्म में भूमिका के लिए काफी उत्साहित है। लेकिन मुझे नही पता था कि वो कैमियो करने में दिलचस्पी लेगी। लेकिन जब हमने अभिनेत्री से पूछा, तो वो बिना किसी हिचकिचाहट के खुशी से झूम उठीं।'

पीरियड फिल्म है आरआरआर

आपको बता दें कि आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। आलिया के अलावा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 2022, 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वही बात अगर आलिया के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली के निर्देशन मे बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav