नई दिल्ली। इसमें अब किसी को कोई शक नहीं रह गया होगा कि पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक और विवादों का चोली-दामन का साथ है। इस बार हंगामे की वजह बनी है उनकी कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा'। यह फिल्म विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर का रीमेक है और इसमें वीना के हॉट सीन्स और उन्हें पाकिस्तान का नागरिक होने को वजह बताकर श्रीराम सेना कई जगह यह फिल्म चलने नहीं दे रही।

वीना मलिक के बारे में और पढ़ें

वीना मलिक की यह फिल्म रिलीज होने से ही पहले ही हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में थी। 2 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों ने बी ग्रेड का मसाला करार दिया था। फिर भी हॉट सीन्स की वजह से इसे दर्शक मिल रहे थे। लेकिन श्रीराम सेना ने वीना मलिक और फिल्म के निर्माता के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। श्रीराम सेना ने मैसूर, हुबली, बेलगाम और धारावाड़ समेत कई जगहों पर फिल्म का बहिष्कार किया है। इसके कार्यकर्ता यहां के सिनेमाहॉलों पर फिल्म चलने नहीं दे रहे।

जाहिर तौर पर इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा है। फिल्म के निर्देशक त्रिशूल इस विवाद से बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा, 'मैं इस बहिष्कार के पीछे उनका तर्क समझ नहीं पा रहा हूं। मेरी फिल्म का बहिष्कार सिर्फ इसलिए किया जा रहा है क्योंकि एक पाकिस्तानी नागरिक इसमें लीड रोल में है। दोनों देशों के बीच दोस्ताना संबंध हैं और दोनों के बीच आपस में सांस्कृतिक आदान-प्रदान भी होता है। वीना भी इस बहिष्कार से दुखी है।'

वैसे वीना साउथ की एक और फिल्म कर रही है, जिसका नाम है 'नग्ना सत्यम' यानी नंगा सच। यह फिल्म तेलगु में होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप