नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की आख़िरी फ़िल्म मॉम में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने शादी कर ली है। सजल ने शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिन पर बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक़, सजल के शौहर का नाम अहद रज़ा मीर है, जिनके साथ वो काफ़ी अर्से से रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने पिछले साल जून में सगाई की थी। सजल और अहद की शादी तीन दिनों तक चली, जिसमें कई नज़दीकी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। रस्मे-हिना यानि मेहंदी सेरेमनी अमीरात पैलेस होटल में हुई थी। सजल ने शादी के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिनमें दुल्हन के लिबास में वो काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hamari Mehndi 🌈 @ahadrazamir #Sajalahadmir #inabudabi @visitabudhabi @mahamiqbalbosan @mubsherbhatti

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अमीरात पैलेस होटल के अल्ट्रा लग्ज़्यूरियस सुइट में ठहरे हुए हैं, जिसमें इंटरनेशनल मेहमान रुकते हैं। दोनों का निकाह ज़ाया नूराई में हुआ था, जो एक निजी रिज़ॉर्ट आइलैंड है। सजल ज़ी 5 की सीरीज़ धूप दी दीवार में नज़र आएंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ PC @mahamiqbalbosan

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

मॉम 2017 में आयी थी। फ़िल्म का निर्देशन रवि उद्यावर ने किया था, जबकि बोनी कपूर निर्माता थे। मॉम एक रिवेंज थ्रिलर थी, जिसमें सजल ने श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था। फ़िल्म की कहानी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वालों से बदला लेने पर आधारित थी। फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने अहम रोल निभाया था। अक्षय खन्ना पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखे थे। 

मॉम श्रीदेवी की 300वीं फ़िल्म थी, जो उनकी मृत्यु से कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई थी। हालांकि पर्दे पर श्रीदेवी शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो में भी दिखाई दी थीं, जो उनके निधन के कुछ महीने बाद रिलीज़ हुई थी। मॉम में सजल की अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। हालांकि इसके बाद वो किसी हिंदी फ़िल्म में नज़र नहीं आयीं। सजल के करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस