नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों बॉलीवुड में नए गानों के साथ साथ पुराने गानों को रिक्रिएट करने का भी ट्रेंड जोरों पर हैं। हाल ही में कई ऐसी फिल्में देखने को मिल रही हैं जिनमें पुराने गानों ने चार चांद लगाए हैं। ऐसा ही फिर दर्शकों को देखने मिलेगा जब उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म पागलपंती में श्रीदेवी के ब्लॉकबस्टर गाने पर थिरकेंगी।

उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज़ हो चुका है। बताया जा रहा है कि उर्वशी इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकोनिक सोंग तेरा बीमार मेरा दिल को रिक्रिएट करने जा रही हैं।

गाने पर बात करते हुए उर्वशी ने बताया कि ये एक ट्रिब्यूट होने वाला है। न्यूज़ 18 के मुताबिक उर्वशी ने कहा, इस गाने को शूट करते समय में काफी घबराई हुई थी, इस गाने का रिक्रिएशन मेरी तरफ से लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए एक ट्रिब्यूट होगा, मैं चाहती हूं कि में इस गाने के साथ न्याय कर सकूं, लोग इस गाने के मूड और वाइब्स को एंजॉय करेंगे, आशा है कि उन्हें ये गाना पसंद आए।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के दुश्मन बनेंगे रणदीप हुड्डा! इस फिल्म में निभाएंगे विलेन का किरदार

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LINK IN BIO 😈 (Tag ur 5 Pagal/Mad buddies) #PagalpantiTrailer OUT NOWWWW!!!!! Pagalon ki Pagalpanti shuru hogayi hai! . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Pagalpanti #Kavya

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

आपको बता दें कि श्रीदेवी पर फिल्माए गए इस गाने में उनके साथ सनी देओल और रजनीकांत भी थे। ये गाना 1983 में आई फिल्म चालबाज़ का है। इस फिल्म में श्रीदेवी का डबल रोल था। अब इस गाने में उर्वशी के खूबसूरत डांस मूव्स क्या नया तड़का लगाते हैं, ये देखने के लिए हर कोई उत्सुक है।

अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म पागलपंती एक एक्शन कॉमेडी होने वाली है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, इलियाना डीक्रूज़, कृति खरबंदा और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है, इस फिल्म को 22 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस