Move to Jagran APP

Sridevi death anniversary: श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट का हुआ ऐसा हाल, इस तरह काटने पड़े दिन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 03:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 04:33 PM (IST)
Sridevi death anniversary: श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट का हुआ ऐसा हाल, इस तरह काटने पड़े दिन
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और हेयर स्टाइलिस्ट नूरी अंसारी, Instagram : noori_hairstylist

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है। वह फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और ड्रेस को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती थीं। श्रीदेवी के हेयर स्टाइल की भी काफी चर्चा होती थी। उनकी हेयर स्टाइलिस्ट नूरी अंसारी थीं।

loksabha election banner

नूरी अंसारी बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट में से हैं। उन्होंने लंबे समय तक श्रीदेवी के लिए काम किया था, लेकिन अचानक हुई उनकी मौत के बाद नूरी अंसारी का करियर काफी प्रभावित हुआ था। इस बात को नूरी अंसारी ने खुद बताया है। श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर नूरी अंसारी ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने श्रीदेवी की मौत के बाद प्रभावित हुए अपने करियर को लेकर बात की।

नूरी अंसारी ने कहा, 'मैंने 1994 से श्रीदेवी मैडम के साथ उनके पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में काम किया। छोटे पारिवारिक कार्यक्रमों के लिए मैं अभी भी उनकी बेटियां, जान्हवी और खुशी के बाल का काम करती हूं, लेकिन पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट होने की स्थिति काफी अलग है।' श्रीदेवी की मौत के बाद अब नूरी अंसारी अन्य सेलिब्रिटी के लिए प्रतिदिन के हिसाब से काम करती हैं।

इस बात को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'पिछले कुछ वर्षों से मैं तमन्ना भाटिया के साथ काम कर रही हूं। फिर कुछ समय ऐसा आया है जब गौरी खान ने मुझे काम पर रखा है। लेकिन यह प्रोजेक्ट-टू-प्रोजेक्ट के आधार पर था। मैं श्रीदेवी के साथ साल 1996 में फिल्म आर्मी के समय से जुड़ी थीं और मैंने उनके साथ तब तक जुड़ी रही थीं जब तक उन्होंने फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया था।'

नूरी अंसारी ने आगे कहा, 'जब श्रीदेवी ने साल 2012 में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में वापसी की थी तो उन्होंने मुझे फिर से अपने काम के लिए रख लिया था। वह मेरे काम के मुझे अच्छे पैसे दिया करती थीं। अन्य सेलेब्रिटी मुझसे संपर्क करते थे और यह जानने की कोशिश करते थे कि मेरी मैडम मुझे कितना भुगतान कर रही थीं। उनके चले जाने के बाद, सेलेब्स ने मुझे वह कीमत देने से मना कर दिया। उनके जाने से मेरे करियर में बहुत फर्क पड़ा है'।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के कमरे में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। इस दौरान श्रीदेवी अपने पति बोनी और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। यह शादी 20 फरवरी को संपन्न हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.