नई दिल्ली, जेएनएन। 24 फरवरी को आज से दो साल पहले यानी 2018 में फिल्म इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर आई जिसे सुनकर सब शॉक्ड रह गए। खबर थी कि श्री देवी का निधन हो गया है, उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस की मौत की खबर जैसे ही लोगों के सामने आई हर कोई हैरान रह गया, लोग ये मानने को ही राज़ी नहीं थे कि श्रीदेवी इस दुनिया से जा चुकी हैं। 

श्री देवी के निधन को दो साल हो चुके हैं, लेकिन लोग आज भी उन्हें नहीं भूल पाए हैं। किसी ना किसी मौके वो फैंस को याद आ ही जाती हैं। जब फैंस के ज़हन से श्री देवी आजतक नहीं निकल पाई हैं तो सोचिए उनके परिवार को वो कितनी याद आती होंगी।

उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने एक पोस्ट के जरिए ये ज़ाहिर किया है कि वो मां को कितना मिस करती हैं। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक मोनोग्राम फोटो शेयर की है जिसमें वो श्रीदेवी को गले लगाकर लेटी हुई हैं। ये फोटो जाह्नवी के बचपन के दिनों की फोटो है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मैं आपको हर दिन मिस करती हूं'। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी की फोटो पर करण जौहर, महीप कपूर, संजय कपूर, केंद्रीय मंत्री स्मृ‍ति ईरानी ने भी कमेंट कर श्रीदेवी को याद किया है।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं और अब एक के बाद एक कई फिल्मों दिखने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल', 'रुही-अफ़्जा' और 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस