Move to Jagran APP

Sridevi की बेटी जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल, मिस्ट्री मैन संग बीच पर मस्ती करती आईं नजर

जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। इन दिनों तो वह कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। अब जाह्नवी की कुछ हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 10:06 AM (IST)
Sridevi की बेटी जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल, मिस्ट्री मैन संग बीच पर मस्ती करती आईं नजर
Photo Credit - Jhanvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रहीं ​श्रीदेवी की तरह ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी काफी फेमस हैं। जाह्नवी ने मां के निधन के बाद उनके अधूरे सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह लगातार ​अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना रही हैं। वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही न सिर्फ टैलेंटड हैं बल्कि उनके जैसी ही चंचल और खुशमिजाज स्वभाव की हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। वहीं इन दिनों तो वह कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं। इसी बीच अब जाह्नवी की कुछ लेटेस्ट हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। इन तस्वीरों में उनका बिकिनी अवतार देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे बि​किनी में नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उनके साथ उनका एक दोस्त भी नजर आ रहा है जो एक्ट्रेस के साथ उनका हाथ थामे समंदर किनारे घूमता दिखाई दे रहा है। वहीं एक तस्वीर में वह ​पत्थर पर बैठकर तो एक में पानी में पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर जाह्नवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जो उनकी कई क्लिप्स को मिलाकर बनाया गया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई मूड आप एक ही फ्रेम में देख सकते हैं। वीडियो में अलग-अलग समय में उनके मिजाज को दिखाया गया। जाह्नवी कहीं बाइक पर दिख रही हैं, तो कहीं घर के अंदर कैमरे पर अपने मजेदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। तो कहीं बिकिनी पहन समुद्र किनारे मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में अमेरिकी सिंगर फ्रैंक सिनात्रा (Frank Sinatra) का गाना बज रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK