Move to Jagran APP

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की ग्लैमरस मिरर सेल्फी हुई वारयरल, शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 02:09 PM (IST)
श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की ग्लैमरस मिरर सेल्फी हुई वारयरल, शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें
Photo Credit - Janhvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही काफी टैलेंटड हैं। थोड़े वक्त में ही जाह्नवी ने अपनी एक अलग पहचाप बनाकर खुद को बड़ी स्टार्स की लिस्ट में शामिल किया है। जाह्नवी एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं बीते दिनों भाई अर्जुन कपूर के साथ जाह्नवी का फोटाशूट काफी चर्चा में रहा है। इसके अलावा वह अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में उनका हॉट एंड सिंज़लिंग अवतार फैंस को दीवाना बना देगा।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी शीशे के सामने खड़े होकर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान अगर उनकी हेयरस्टाइल की बात करें तो उनके बाल हल्के से कर्ली नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना है। वहीं इस फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नाज को परेशान करने में हमेशा मजा आता है।' इन फोटोज को अब तक 6 लाख 37 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। हाल ही में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म 'रूही' में नज़र आई थीं। कोविड को देखते हुए इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.