Move to Jagran APP

Sridevi Birthday: जानें क्यों रजनीकांत के लिए श्रीदेवी ने 7 दिनों का किया था उपवास, पढ़ें पूरी खबर

Sridevi Birthday श्रीदेवी और रजनीकांत ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिनमें- मूंदरू मुदिचू जॉनी आदि शामिल हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:39 AM (IST)
Sridevi Birthday: जानें क्यों रजनीकांत के लिए श्रीदेवी ने 7 दिनों का किया था उपवास, पढ़ें पूरी खबर
Sridevi Birthday: जानें क्यों रजनीकांत के लिए श्रीदेवी ने 7 दिनों का किया था उपवास, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl क्या आप जानते हैं कि श्रीदेवी ने रजनीकांत के बीमार होने पर 7 दिनों तक उपवास रखा था।हां, आपने यह सही सुना। वर्ष 2011 में फिल्म 'राणा' की शूटिंग के दौरान रजनीकांत अस्वस्थ हो गए थे। कथित तौर पर सुपरस्टार रजनीकांत की हालत बहुत ख़राब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सिंगापुर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। श्रीदेवी उनकी करीबी दोस्त थी और जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने शिरडी के साईं बाबा से प्रार्थना की कि वे रजनीकांत को जल्दी स्वस्थ कर देंl इसके लिए उन्होंने सात दिन तक उपवास भी रखा। वह कथित तौर पर पुणे में साईं बाबा मंदिर भी गई और वहां प्रार्थना की। 

loksabha election banner

जो लोग नहीं जानते उनके लिए श्रीदेवी और रजनीकांत ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जिनमें- 'मूंदरू मुदिचू', 'जॉनी', आदि शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Wearing my favourite @manishmalhotra05 Jewellery by @gemsjewelspalace

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

13 अगस्त को श्रीदेवी का 57 वां जन्मदिन है। सुबह से ही श्रीदेवी के प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेत्री को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए है। श्रीदेवी अपने अभिनय कौशल, नृत्य कौशल और त्रुटिहीन शैली की समझ के चलते अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं हुई। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके परिवार में पति बोनी कपूर और बेटियां जान्हवी और ख़ुशी कपूर रह गईं है। जान्हवी एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने ईशान खट्टर के साथ फिल्म' धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

 

View this post on Instagram

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

जान्हवी अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 ’के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और लक्ष्या भी हैं। वहीं जान्हवी कपूर की हाल ही में फिल्म 'गुंजन सक्सेना रिलीज हुई हैl इस फिल्म को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा हैl फिल्म दर्शकों को पसंद भी नहीं आ रहीl हालांकि कुछ समीक्षकों ने फिल्म को ठीक-ठाक रिव्यु दिया हैl फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर के अभिनय को लेकर लोगों ने सवाल खड़े किए हैl कईयों को फिल्म में उनका अभिनय पसंद नहीं आ रहा हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.