Move to Jagran APP

सामने आई श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीर, ट्रेडिशनल लुक में भी जीता दिल

जाह्नवी हमेशा ख़बरों में रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोविंग भी है। कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी फ़िल्मों में डेब्यू करने को लेकर जाह्नवी न्यूज़ में बनी रहती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 13 Feb 2017 09:42 AM (IST)Updated: Mon, 13 Feb 2017 09:52 AM (IST)
सामने आई श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीर, ट्रेडिशनल लुक में भी जीता दिल
सामने आई श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीर, ट्रेडिशनल लुक में भी जीता दिल

मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का अपना स्टाइल और टशन है। जहां जाती हैं, नज़र में रहती हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और सोशल मीडिया में वाइरल हो जाती है। ये ताज़ा तस्वीर उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी काफी ट्रेडिशनल लुक में है।

loksabha election banner

जाह्नवी ने अपने दोस्त के संग यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हरा और गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। जाह्नवी का यह देसी लुक देखकर यह कहना गलत ना होगा कि वो जितनी वेस्टर्न कपड़ों में बोल्ड लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में भी दिखती हैं।

इसे भी पढ़ें: इस फ़िल्म का बदल गया नाम, रिलीज़ होने में बस कुछ दिन बाकी

गौरतलब है कि जाह्नवी हमेशा ख़बरों में रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोविंग भी है। कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी फ़िल्मों में डेब्यू करने को लेकर जाह्नवी न्यूज़ में बनी रहती हैं। दो दिन पहले भी जाह्नवी की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई रही, यहां देखें

इसे भी पढ़ें: Wow, सैफ़ और करीना के बेटे तैमूर की यह लेटेस्ट तस्वीर देखी आपने

Life is too short to be too serious! @bollyfamous . . . . . . #jhanvikapoor #jhanvi #bollywood #janhvi #janhvikapoor #fashionista #partytime #letsparty #alwaysfun #lifequotes #nightout #mannequinchallenge #fashionista #friends #love #bff #cameramama

A photo posted by @jhanvikapoor on

बता दें कि जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में इंट्री करने वाली है। ख़बर है कि उनके अपोज़िट वरुण धवन होंगे। कहा जा रहा है कि आजकल जाह्नवी को उनके पिता अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग दिलवा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.