Move to Jagran APP

इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे श्रीसंत!

स्‍पॉट फिक्सिंग के आरोपी क्रिकेटर एस. श्रीसंत अब एक नई पारी शुरू जा रहे हैं। क्रिकेट या डांस नहीं, बल्कि हम बात कर रहे हैं फिल्‍मों में उनकी नई पारी की। सुनने में आया है कि श्रीसंत को पूजा भट्ट की अगली फिल्म 'कैबरे' में एक महत्वपूर्ण किरदार मिला है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 09:53 AM (IST)
इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे श्रीसंत!

मुंबई। स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी क्रिकेटर एस. श्रीसंत अब एक नई पारी शुरू जा रहे हैं। क्रिकेट या डांस नहीं, बल्कि हम बात कर रहे हैं फिल्मों में उनकी नई पारी की। सुनने में आया है कि श्रीसंत को पूजा भट्ट की अगली फिल्म 'कैबरे' में एक महत्वपूर्ण किरदार मिला है। इस फिल्म का निर्देशन कौस्तव नारायण नियोगी करेंगे।

loksabha election banner

इस फिल्म में रिचा चड्ढा एक कैबरे डांसर का किरदार निभाएंगी, जबकि श्रीसंत उनके मलयाली मेंटर बनेंगे। केरल के इस खिलाड़ी ने किरदार के लिए हां कर दी है और 5 लाख का साइनिंग अमाउंट ले लिया है।

फिल्म के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर सोनू लखवानी ने ही श्रीसंत का नाम इस किरदार के लिए सुझाया था और पूजा को उनकी शादी की तस्वीर दिखाई थी। बाद में पूजा श्रीसंत से उनके घर पर मिली, जिसके बाद जाकर उन्होंने खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगा दी।

खबर की पुष्टि करते हुए पूजा ने कहा, 'श्रीसंत हल्के मलयाली लहजे के साथ हिन्दी बोलते हैं और मुझे वही चाहिए था। शुरुआत में हम एक ज्यादा उम्र के मेंटर पर विचार कर रहे थे लेकिन श्रीसंत से मिलने के बाद विचार बदल गया। फिल्म में उनका लुक वही होगा जो उनकी शादी की तस्वीर में था।'

पूजा ने आगे कहा, 'श्रीसंत को फिल्म में लेना एक जीत जैसी स्थिति है। जो लोग उन्हें प्यार करते हैं, वो फिल्म देखने आएंगे और जो उनसे नफरत करते हैं, वो भी उन्हें देखने आएंगे। वो अपनी जिंदगी के दिलचस्प मोड़ पर हैं।'

'कैबरे' की शूटिंग जनवरी 2015 में मुंबई में शुरू की जाएगी।

पढ़ेंः अर्पिता और आयुष ने रिएलिटी शो में पहुंचकर किया हैरान!

पढ़ेंः अब एआर रहमान करेंगे गुजरात का प्रचार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.