Move to Jagran APP

देखें, आफताब शिवदसानी अपनी खूबसूरत पत्‍नी के साथ आए नजर

आफताब शिवदसानी ऐसे अभिनेताओं में शुमार हैं, जिन्‍होंने फिल्‍मी पर्दे पर गंभीर भूमिकाएं भी निभाई और कॉमेडी कर भी दर्शकों के चेहरे पर हंसी लाई, मगर ज्‍यादातर फिल्‍मों में वो दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने में उतने कामयाब नहीं रहे और अब हाल ये है कि वो फिल्‍मी पर्दे से

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 01:40 PM (IST)
देखें, आफताब शिवदसानी अपनी खूबसूरत पत्‍नी के साथ आए नजर

मुंबई। आफताब शिवदसानी ऐसे अभिनेताओं में शुमार हैं, जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर गंभीर भूमिकाएं भी निभाई और कॉमेडी कर भी दर्शकों के चेहरे पर हंसी लाई, मगर ज्यादातर फिल्मों में वो दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने में उतने कामयाब नहीं रहे और अब हाल ये है कि वो फिल्मी पर्दे से गायब ही हो गए हैं।

prime article banner

रामू बोले पॉर्न पर बैन आईएस-तालिबान जैसा फरमान

आखिरी बार वो 2013 में कॉमेडी फिल्म 'मस्ती' के सीक्वल 'ग्रैंड मस्ती' में विवेक ओबरॉय और रितेश देशमुख के साथ नजर आए थे, मगर ये फिल्म भी पहली फिल्म की तरह दर्शकाें को गुदगुदाने में नाकाम रही। खैर, हाल ही में वो अपनी पत्नी निन दुसांज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले दिखे। आफताब शिवदसानी के बारे में एक बात ये भी है कि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखा। खैर, अब भी आफताब शिवदसानी की मुस्कान पर मर मिटने वाली लड़कियों की कमी नहीं है। उम्मीद करते हैं कि वो अपने फैंस के लिए जल्द फिल्मी पर्दे पर नजर अाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.