Move to Jagran APP

SpiderMan Box Office Collection Day 11: दूसरे वीकेंड में 'स्पाइडरमैन' की ज़ोरदार कमाई, Kabir Singh को पीछे छोड़ा

SpiderMan Box Office Collection Day 11 दूसरे वीकेंड में स्पाइडरमैन ने कबीर सिंह से अधिक कलेक्शन किया है। कबीर सिंह का चौथा वीकेंड था और फ़िल्म ने 10.34 करोड़ जमा किये थे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 01:52 PM (IST)
SpiderMan Box Office Collection Day 11: दूसरे वीकेंड में 'स्पाइडरमैन' की ज़ोरदार कमाई, Kabir Singh को पीछे छोड़ा
SpiderMan Box Office Collection Day 11: दूसरे वीकेंड में 'स्पाइडरमैन' की ज़ोरदार कमाई, Kabir Singh को पीछे छोड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। Spider-Man Far From Home Box Office Collection Day 11: नई हिंदी फ़िल्मों की रिलीज़ के बावजूद हॉलीवुड फ़िल्म 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' ने दूसरे वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 करोड़ से अधिक जमा कर लिये हैं, जो कबीर सिंह के कलेक्शंस से बेहतर है। 

loksabha election banner

दूसरे शुक्रवार को 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' ने 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को फ़िल्म ने 4.70 करोड़ और रविवार को 4.80 करोड़ जमा किये। इसके साथ 'सपाइडरमैन फार फ्रॉम होम' का 11 दिनों का कलेक्शन 73.16 करोड़ हो गया है। अब 75 करोड़ का पड़ाव छूने के लिए फ़िल्म 1.84 करोड़ और चाहिए, जो इस आने वाले दिनों में आसानी से मिल जाएगा। यहां ग़ौर करने वाली बात यह है कि 'स्पाइडरमैन' ने इस रकम को हासिल करने के लिए 'कबीर सिंह' और 'सुपर 30' की चुनौतियों का सामना किया है। दूसरे वीकेंड में 'स्पाइडरमैन' ने 'कबीर सिंह' से अधिक कलेक्शन किया है। 'कबीर सिंह' का यह चौथा वीकेंड था और फ़िल्म ने 10.34 करोड़ जमा किये थे। 

ओपनिंग वीकेंड में 46 करोड़

फ़िल्म 4 जुलाई को 1945 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। गुरुवार को रिलीज़ होने की वजह से इसे 8 दिन लम्बा ओपनिंग वीक मिला। 'स्पाइडरमैन' ने 10.05 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन शुक्रवार को फ़िल्म 8.79 करोड़ रुपये ही जुटा सकी, मगर शनिवार को स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider-Man Far From Home) ने  उछाल लिया और 12.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया। रविवार को यह बढ़त जारी रही और फ़िल्म ने 15.41 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया, जिसे मिलाकर 4 दिन के ओपनिंग वीकेंड में स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ने 46.66 करोड़ रुपये जुटा लिये।

पहले हफ़्ते में 61 करोड़ 

वर्किंग वीक में भी स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बना रहा, जिसके चलते सोमवार को 4.65 करोड़, मंगलवार को 3.15 करोड़, बुधवार को 3.40 करोड़ और गुरुवार को 3.35 करोड़ रुपये जमा कर लिये और 8 दिनों में नेट कलेक्शन 61.21 करोड़ हो गया। स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम  भारत में स्पाइडरमैन सीरीज़ की पुरानी सभी फ़िल्मों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है।  स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider-Man Far From Home) को जोन वाट्स ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में पीटर पारकर की मुख्य भूमिका टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने निभायी है। स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम की कहानी एवेंजर्स एंडगेम के बाद की परिस्थितियों में सेट की गयी है।

एंडगेम में दिखाया गया था कि एवेंजर्स टाइम मशीन के ज़रिेए अलग-अलग टाइम ज़ोन में जाकर इनफिनिटी स्टोंस इकट्ठा करते हैं और प्रीक्वल इनफिनिटी वॉर में मारे गये सुपरहीरोज़ को ज़िंदा करते हैं।स्पाइडरमैन भी इनमें शामिल था। स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम में पीटर पारकर छुट्टी मनाने गया है, मगर वहां उसके सामने एक नई चुनौती आ जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.