Move to Jagran APP

SP Balasubrahmanyam Health Update: कोविड-19 पॉज़िटिव वेटरन सिंगर की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट

SP Balasubrahmanyam Health Update एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो के ज़रिए भी दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:13 PM (IST)
SP Balasubrahmanyam Health Update: कोविड-19 पॉज़िटिव वेटरन सिंगर की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट
SP Balasubrahmanyam Health Update: कोविड-19 पॉज़िटिव वेटरन सिंगर की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय संगीत जगत के दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोविड-19 संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत में सुधार हुआ था, मगर गुरुवार रात को हालत बिगड़ने की वजह से एसपी को इंटेसिव केयर यूनिट में ट्रांसफर किया गया है। इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गयी है।

loksabha election banner

एसपी चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया है, जिसे एएनआई ने शेयर किया है। इसके मुताबिक, 13 अगस्त की रात को बालासुब्रमण्यम की हालत ख़राब हो गयी और उन्हें देख रही मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। एसपी फ़िलहाल लाइफ़ सपोर्ट सिस्टम पर हैं और उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो के ज़रिए भी दी थी, जिसके मुताबिक वो एक-दो दिन में बिल्कुल ठीक होने की उम्मीद कर रहे थे।

वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिन से मुझे कुछ दिक्कत हो रही थी। छाती में कंजेशन था, जो एक सिंगर के लिए चिंताजनक नहीं है। कभी-कभी सर्दी और बुखार भी हो रहा था। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए जांच के लिए अस्पताल गया। डॉक्टरों ने बताया कि यह कोरोना का माइल्स केस है।

मुझे घर रहने और दवा लेते रहने के लिए कहा गया था, लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता था, क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। इसलिए मैं अस्पताल में भर्ती हो गया। मेरे सारे दोस्त यहां हैं और अच्छे लोगों के बीच हूं। मेरा स्वास्थ्य भी ठीक है। मेरी किसी को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इसलिए मेरे बारे में पता करने के लिए मुझे कॉल ना करें। सर्दी को छोड़कर मैं बिल्कुल ठीक हूं। बुखार भी कम हो गया है। दो दिनों में बिल्कुल ठीक हो जाऊंगा। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.