Move to Jagran APP

साउथ के दो सुपरस्टार पहली बार आएंगे साथ, नई फिल्म का ऐलान

साउथ फिल्म सुपरस्टार महेश बाबू अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वह ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम करने वाले हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 09:28 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 09:34 AM (IST)
साउथ के दो सुपरस्टार पहली बार आएंगे साथ, नई फिल्म का ऐलान
साउथ के दो सुपरस्टार पहली बार आएंगे साथ, नई फिल्म का ऐलान

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्मों के शौकीन दर्शकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, साउथ इंडस्ट्री के दो धाकड़ पहली बार एक साथ काम करने को राजी हो गए हैं। नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया गया है।

loksabha election banner

साउथ फिल्म सुपरस्टार महेश बाबू अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वह ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम करने वाले हैं। फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में चर्चाएं तेज हो गई हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक एसएस राजामौली पहली बार सुपरस्टार महेश बाबू को डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार राजामौली अपनी नई फिल्म में महेश बाबू को कास्ट करेंगे।

इसे भी पढ़ें- जानें- नेटफ्लिक्स की उस वेब सीरीज़ के बारे में, जिसका जादू बॉलीवुड सेलेब्स के सर चढ़कर बोल रहा

यह पहला मौका होगा जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज एक साथ काम करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के नाम और कहानी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जो जल्द ही पूरा होने वाला है।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में महेश बाबू के साथ फिल्म करने की बात स्वीकारी है। उन्होंने बताया कि फिल्म को केएल नारायण प्रोड्यूस करेंगे। बाहुबली और मगधीरा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर एसएस राजामौली इन दिनों अपकमिंग फिल्म RRR  की तैयारियों में व्यस्त हैं।

फिल्म RRR  अंग्रेजी शासनकाल के दौरान आजादी के लिए लड़ने वाले योद्धाओं की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में Jr NTR और राम चरन तेजा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। जबकि इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले हैं।

वहीं, सुपरस्टार महेश बाबू लगातार सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशहूर हैं। उनकी पिछली फिल्म सरिलरु नीकेवरु ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये की कमाई की है। महेश बाबू की लगातार यह तीसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.