नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ के बाद से ही ट्रेलर की जबरदस्त चर्चा हो रही है। ट्रेलर में जे जयललिता के रूप में कंगना रनोट की जो छोटी सी झलक दिखाई गई है उस पर फैंस फिदा हो गए हैं। इतना ही नहीं कई साउथ इंडियन स्टार्स ने भी कंगना रनोट के काम की तारीफ की है। साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने अपने ट्विटर अकाउंट  पर कंगना रनोट के लिए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ की है।

सामंथा ने कंगना की तारीफ में लिखा, ‘जबरदस्त ट्रेलर, कंगना रनोट आप इस पीढ़ी की सबसे बहादुर एक्ट्रेस हैं। विजय सर रोंगटे खड़े हो गए इसे देखकर, अब थिएटर में देखने का इंतज़ार नहीं हो रहा। फेमस इंडियन डायरेक्टर ने राम गोपाल वर्मा ने भी कंगना की तारीफ की है। डायरेक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ ख़ास क्षेत्रों में आपके विचारों से मैं असहमत हो सकता हूं, लेकिन थलाइवी के सुपर-डुपर ट्रेलर के लिए आपको सलाम करना चाहता हूं। यह बेहद ज़बरदस्त है और मुझे यक़ीन है कि स्वर्ग में जयललिता भी रोमांचित हो रही होंगी'।

बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और जूही चावला ने 'थलाइवी' के ट्रेलर की तरीफ की है। अनुपम ने कंगना के जन्मदिन पर एक्ट्रेस के साथ एक फोटो शेयर कर ट्रेलर को जबरदस्त बताया। वहीं जूही चावला ने लिखा, 'कंगना आप शानदार एक्ट्रेस हैं और जीनियस लड़की हैं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आपको बता दें कि 'थलाइवी' तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और बेहतरीन अभिनेत्री रहीं जे जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म है जिसमें कंगना लीड रोल में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है।थलाइवी तमिल, तेलुगु और हिंदी में 23 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है।

Edited By: Nazneen Ahmed