Move to Jagran APP

Sanam Shetty Police Complaint: 'बिग बॉस' के बाद बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, एक्ट्रेस पहुंची पुलिस के पास

Sanam Shetty Police Complaint तर्षण को तमिल बिग बॉस के तीसरे सीज़न में भाग लेने से शोहरत मिली थी जिसे लीजेंडरी एक्टर कमल हासन ने डायरेक्ट किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 08:03 AM (IST)
Sanam Shetty Police Complaint: 'बिग बॉस' के बाद बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, एक्ट्रेस पहुंची पुलिस के पास
Sanam Shetty Police Complaint: 'बिग बॉस' के बाद बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, एक्ट्रेस पहुंची पुलिस के पास

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारत फ़िल्म इंडस्ट्री से एक दिलचस्प ख़बर आ रही है। एक्ट्रेस सनम शेट्टी ने अपने मंगेतर तर्षण के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है। अभिनेत्री का आरोप है कि पिछले साल जुलाई में तर्षण ने शादी का वादा किया था, मगर फिर मना कर दिया। 

loksabha election banner

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की जून में सगाई भी हुई थी। तर्षण को तमिल बिग बॉस के तीसरे सीज़न में भाग लेने से शोहरत मिली थी, जिसे लीजेंडरी एक्टर कमल हासन ने डायरेक्ट किया था। मनोरंजन इंडस्ट्री में लव अफेयर और ब्रेकअप या डिवोर्स के मामले तो ख़ूब सुनने को मिलते हैं, मगर शादी से मुकर जाने के बाद पुलिस शिकायत के मामले सुनने को नहीं मिलते। 

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने पुलिस शिकायत के बाद प्रेस कांफ्रेंस भी की। इंडियाग्लिट्ज़ वेबसाइट की ख़बर के अनुसार, मीडिया से बातचीत में सनम ने दावा किया था कि वो तर्षण के माता-पिता से मिलने श्रीलंका भी गयी थीं, मगर कोई समाधान नहीं मिला। सनम ने कहा कि वो चाहती हैं कि तर्षण मीडिया में आकर यह स्वीकार करें कि उन्होंने तर्षण का करियर संवारने में मदद की है और दोनों रिलेशनशिप में थे, मगर तर्षण पीछे हट गये।

 

View this post on Instagram

Pic of the day I guess ❤ Goodnight ya'll 😘 #malaysiacalling🇲🇾 #littlethings

A post shared by (Only Official Page) (@sam.sanam.shetty) on

तर्षण जब बिग बॉस में थे तो उनकी कैमिस्ट्री शेरिन के साथ ख़ूब जमी थी। इसको लेकर भी सनम ने मीडिया को दिये इंटरव्यूज़ में काफ़ी कुछ कहा था। बिग बॉस में रहने के दौरान तर्षण और शेरिन के समीकरण खट्टे-मीठे रहे थे, जैसा कि इस शो का फॉर्मेट रहा है। हालांकि दोनों को दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया। दोनों में से कोई शो तो नहीं जीत पाया, मगर आज भी उनके फैंस की बड़ी तादाद है। 

सनम अधिकतर तमिल और कन्नड़ सिनेमा में काम करती हैं। 2016 में उन्होंने मिस साउथ इंडिया का ख़िताब जीता था। 2012 की फ़िल्म अमबूली से उन्होंने तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.