Move to Jagran APP

Soumitra Chatterjee Health Update: सौमित्र चटर्जी की हालत नाजुक, अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं एक्टर

Soumitra Chatterjee Health Update वरिष्ठ अभिनेता सौमित्र चटर्जी लंबे समय से बीमार हैं लेकिन सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। अब सौमित्र चटर्जी की हालत नाजुक बताई जा रही है और डॉक्टर्स के इलाज पर वो पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:28 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:28 AM (IST)
Soumitra Chatterjee Health Update: सौमित्र चटर्जी की हालत नाजुक, अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं एक्टर
वरिष्ठ अभिनेता सौमित्र चटर्जी (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। वरिष्ठ अभिनेता सौमित्र चटर्जी लंबे समय से बीमार हैं, लेकिन सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। अब सौमित्र चटर्जी की हालत नाजुक बताई जा रही है और डॉक्टर्स के इलाज पर वो पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उन्हें शाम को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और अभी वो कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

loksabha election banner

डॉक्टर्स का कहना है कि सोमवार से पहले तक उनकी किडनी बिना किसी सपोर्ट के काम कर रही थीं, लेकिन अब के यूरिया और सोडियम की मात्रा और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि वेंटिलेटर पर लेने के बाद उनकी स्थिति ठीक थी, लेकिन रात में डॉक्टर्स ने बताया कि पहली बार उनकी किडनी में भी दिक्कत सामने आ रही है, जो पहले जब वो अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी नहीं थी।

एक निजी अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि 85 वर्षीय कलाकार पर इलाज का असर नहीं हो रहा है और पिछले 24 घंटे में उनके प्लेटलेट्स की संख्या और घट गई है और वो बहुत कम होश में हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत ठीक नहीं है और हालत बिगड़ रही है। वहीं, अभिनेता की उम्र और पहले से अन्य बीमारियां डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय है।

बता दें कि इससे पहले 6 अक्टूबर को भी कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 6 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, इसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आ गया था और वो ठीक हो गए थे। हालांकि, बाद में उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई। अभी एक्टर डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनका ध्यान रखा जा रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग उनसे जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स पर कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.