Move to Jagran APP

Sooryavanshi Cast: अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी Katrina Kaif, नीना गुप्ता बनेंगी मां

Sooryavanshi Star Cast निर्देशक रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो चुकी है और नीना गुप्ता फिल्म में मां का किरदार निभाएंगी.

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 11:19 AM (IST)
Sooryavanshi Cast: अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी Katrina Kaif, नीना गुप्ता बनेंगी मां
Sooryavanshi Cast: अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी Katrina Kaif, नीना गुप्ता बनेंगी मां

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग चर्चित फिल्मों में एक 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि निर्देशक रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी उनकी पुलिस अफसरों पर आधारित फिल्में सिंघम और सिंबा की तरह ही पुलिस अधिकारी ही मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कास्ट को लेकर खबरें हैं कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आएंगी जबकि  नीना गुप्ता अक्षय की मां का किरदार निभा सकती हैं।

loksabha election banner

फिल्म में अपने किरदार को लेकर नीना गुप्ता ने एक अंग्रेजी पब्लिशर को कहा है कि फिल्म में मां का रोल काफी रोचक है, क्योंकि इस फिल्म में मां का किरदार खाने या शादी के बारे में नहीं पूछता है। वहीं नीना गुप्ता ने कहा, 'फिल्म में आपको मेरे, अक्षय और कैटरीना की अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। इस किरदार में मुझे अपना अभिनय दर्शाने के लिए रोचक स्पेस मिली है। मैं इस किरदार को एक्सप्लोर करने की तरफ बढ़ रही हूं।'

सोमवार को ही अजय देवगन ने ट्विटर पर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'और इस तरह हमारे यूनिवर्स का विस्तार हो गया... हमारा गेम शुरू।' रोहित ने फिल्म की जानकारी देते हुए एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें फिल्म में भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं और इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस देंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बताया जा रहा है कि सूर्यवंशी को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म का मुकाबला उस समय सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह से होगा, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं।

View this post on Instagram

I am a flower girl

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.