नई दिल्ली, जेएनएन। सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं, जो एक कॉप ड्रामा है। सिंघम और सिम्बा जैसी हिट कॉप ड्रामा बना चुके रोहित की इस सीरीज़ में यह अगली फ़िल्म है। अक्षय कुमार ने फ़िल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें सूर्यवंशी के साथ सिंघम और सिम्बा नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में फ़िल्म का क्लाइमैक्स हैदराबाद में शूट किया गया है, जिसमें सिंघम यानि अजय देवगन और सिम्बा यानि रणवीर सिंह शामिल हुए थे। सूर्यवंशी अगले साल 27 मार्च को रिलीज़ हो रही है। आपको याद होगा कि इससे पहले सिम्बा के क्लाइमैक्स में रोहित ने इस बात का संकेत दिया था कि अगली फ़िल्म में यह तीनों कलाकार एक साथ दिखेंगे। 

सिम्बा के क्लाइमैक्स में अजय देवगन सिंघम के रोल में सिम्बा बने रणवीर सिंह की मदद करने पहुंचते हैं। अंतिम सीन में दिखाया जाता है कि उनके पास सूर्यवंशी बने अक्षय कुमार का फोन आता है, जो एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के चीफ होते हैं। 

सूर्यवंशी के साथ रोहित एक नई कॉप फ्रेंचाइजी शुरू कर रहे हैं, जो आने वाले समय में सिंघम और सिम्बा के सामानांतर आगे बढ़ सकती है। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में हैं। कुछ दिन पहले कटरीना ने सूर्यवंशी की एक झलक शेयर की थी, जिसमें उनकी वर्दी और नेम प्लेट दिखायी गयी थी। 

सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर बाद में सलमान ख़ान की इंशाअल्लाह से टकराव बचाने के लिए रोहित ने इसे शिफ्ट कर दिया गया था। इस फ़िल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे थे और आलिया भट्ट सलमान के साथ पेयर अप हुई थीं। मगर फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गयी। 

अक्षय कुमार की इससे पहले 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 और 27 दिसम्बर को गुड न्यूज़ रिलीज़ होने वाली है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप