नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के एक्शन-डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फ़िल्मों में कारों को हवा में उड़ाने के दृश्य ज़रूर शामिल किये जाते हैं। ख़ासकर पीछा करने वाले दृश्यों में सैकड़ों कारों को हवा में उड़ा देना रोहित के लिए मामूली बात है। फ़िल्मों में कारें उड़ाने के शौक़ीन रोहित को रियल लाइफ़ में कार चलाना बेहद पसंद है। अपनी पसंद को आगे बढ़ाते हुए रोहित ने एक चमचमाती विदेशी कार ख़रीदी है, जिसकी क़ीमत जानकर आप भी उछल पड़ेंगे

रोहित के पास कई महंगी और आधुनिक तकनीक से सजी देसी-विदेशी कारों की फ्लीट है। उन्होंने अब एक पीले रंग की लैम्बोर्गिनी उरुस ख़रीदी है, जिसकी क़ीमत 3 करोड़ रुपये बताई जाती है। भारत में यह कार कुछ चुनिंदा लोगों के पास ही है। इटैलियन कंपनी की यह हाईएंड कार अब भारत में भी काफ़ी लोकप्रिय बटोर रही है। इंडिया टुडे वेबसाइट के मुताबिक, देश में एक साल में इसकी 50 यूनिट बिक चुकी है। लैम्बोर्गिनी के इंस्टाग्राम पेज से कार के साथ रोहित की फोटो शेयर की गयी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

An extraordinary car for an extraordinary personality. Lamborghini Mumbai delivers Urus to one of India’s most successful filmmakers - @itsrohitshetty. The imposing design and versatile performance of Urus truly reflects his personality. With its distinctive silhouette with a dynamic flying coupé line, Urus is the perfect masterpiece he needed. #Lamborghini #LamborghiniMumbai #Urus #sincewemadeitpossible

A post shared by Lamborghini Mumbai (@lamborghinimumbai) on

रोहित फ़िलहाल अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं, जो अगले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में हैं। अक्षय और कटरीना के साथ रोहित की यह पहली फ़िल्म है। सिंघम और सिम्बा के बाद रोहित इस फ़िल्म के साथ अपने कॉप यूनिवर्स का विस्तार कर रहे हैं।

सिंघम सीरीज़ अजय देवगन के नाम है, जबकि सिम्बा रणवीर सिंह हीरो हैं। ये दोनों भी सूर्यवंशी में गेस्ट एपीयरेंस में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा रोहित नये साल में ख़तरों के खिलाड़ी टीवी शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप