नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sooraj Pancholi Starrer Movie Satellite Shankar Trailer: अभिनेता सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्‍म सेटेलाइट शंकर अब रिलीज होने के लिए तैयार है। कई बार इसकी रिलीज डेट को बदला जा चुका है। फिल्‍म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा और इसके साथ फिल्‍म की रिलीज का रास्‍ता भी क्लियर हो जाएगा।

सूरज पंचोली अपनी आगामी फिल्‍म सेटेलाइट शंकर को लेकर चर्चा में हैं। मेकर्स ने इस फिल्‍म का ट्रेलर कल रिलीज करने की तैयारी कर ली है। कई बार अपनी रिलीज डेट बदले जाने के कारण भी यह फिल्‍म सुर्खियों में रही है। अब तक फिल्‍म के कई पोस्‍टर और टीजर को रिलीज किया जा चुका है, जिन्‍हें फैंस ने खूब पसंद किया है। अब ट्रेलर की बारी है।

इरफान कमल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म सेटेलाइट शंकर की कहानी एक ऐसे आर्मी मैन की कहानी कहती नजर आएगी। जो सीमा पर दुश्‍मनों के साथ लड़ने के साथ ही सामाजिक ताने बाने और सिस्‍टम से भी लड़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म के जरिए आर्मी मैन के जीवन में आने वाली परेशानियों को भी दिखाने की कोशिश की गई है।

फिल्‍म के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि किस तरह से देश के जवान दो मोर्चों सीमा और समाज से कैसे तालमेल बिठाते हैं। सेटेलाइट शंकर को पहले फिल्‍म मलाल की वजह से रिलीज डेट्स आगे बढ़ानी पढ़ीं फिर करण जौहर की फिल्‍म गुडन्‍यूज के चलते भी रिलीज डेट में हेर फेर करना पड़ा। फिल्‍म में सूरज पंचोली के साथ मेघा आकाश मुख्‍य भूमिका में हैं। इसे 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021