नई दिल्ली, जेएनएन। रियल लाइफ हीरो सोनू सूद की पत्नी शनिवार को 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सोनू सूद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर के साथ एक प्यार भरा नोट शेयर कर अपनी वाइफ सोनाली सूद को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं जानू। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी जिंदगी में मजबूत स्तंभ बनने के लिए धन्यवाद, मुझे सुननेवाली और मेरी प्रेरणा बनने के लिए बहुत बहुत धन्याद। आपसे बहुत प्यार करता हूं और करता रहूंगा हमेशा।'

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक्टर सोनू सूद की इस पोस्ट को सोशल मीडिाय पर खूब पसंद किया जा रहा है। पोस्ट को अब तक (खबर लिखे जाने तक) साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद ने साल 1996 में महज 21 साल की उम्र में सोनाली सूद से शादी रचा ली थी। दोनों के दो बेटे ईशांत और अयान है।

वहीं उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, भूपेश बघेल सर ने कहा अब कोई और विलेन की भूमिका मत नही निभाना, सिर्फ हीरो की ही निभाना।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस ऐतिहासिक पीरियड फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

Edited By: Nitin Yadav