नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद से जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम का सर्वे दूसरे दिन भी जारी रहा। गुरुवार को टीम सर्वे के लिए सोनू के घर पहुंचीं। उधर, सोनू के ख़िलाफ़ आयकर विभाग के इस क़दम का सोशल मीडिया में जमकर विरोध किया जा रहा है और उनके फैंस एक्टर के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। 

बुधवार को ख़बर आयी थी कि आयकर विभाग ने सोनू के घर और दफ़्तर समेत छह ठिकानों पर सर्वे के लिए छापामारी की है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को आईटी टीम का सर्वे सोनू के घर पर चल रहा है। इस गतिविधि की तस्वीरें भी साझा की गयी हैं। 

सोनू के ख़िलाफ़ आईटी विभाग की इस अप्रत्याशित कार्यवाही के बाद सोशल मीडिया में उन्हें लगातार सपोर्ट किया जा रहा है। फैंस उनकी तस्वीरें शेयर करके इस एक्शन को राजनीति से प्रेरित बता रहे हैं। हाल ही में सोनू दिल्ली सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम से भी जुड़े, जिसके तहत आर्थिक रूप से कमज़ोर परिवार के बच्चों को करियर के लिए सलाह दी जाएगी।

आईटी सर्वे को लेकर सोनू की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले सोनू का आख़िरी ट्वीट 14 सितम्बर का है, जिसमें उन्होंने लिखा था- चलो नया रास्ता बनायें किसी और के लिए...। 

बता दें, सोनू सूद कोरोना महामारी के दौर में अपने सामाजिक कार्यों के लिए काफ़ी चर्चित रहे थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सोनू ने मजदूरों और छात्रों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए उल्लेखनीय काम किया था। प्राइवेट बसों और हवाई जहाजों के ज़रिए सोनू ने फंसे हुए लोगों को उनके गृहनगरों और राज्यों तक पहुंचाया। ट्विटर पर सोनू से मदद मांगने वालों की बाढ़ आ गयी थी। सोनू ने लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन चालू की थीं। सोनू सूद अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में दिखेंगे।

बताते चलें कि पिछले साल एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप भी आयकर विभाग के निशाने पर आ चुके हैं, जिनके यहां आईटी विभाग ने छापा मारा था।

Edited By: Manoj Vashisth