Move to Jagran APP

Coronavirus की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोई नौकरी, सब्‍जी बेचने पर थी मजबूर, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर

सोनू सूद ने कोरोना काम में नौकरी खो चुकी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। यही नहीं उन्होंने इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और अब जॉब लेटर भी भेज द‍िया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 01:42 PM (IST)
Coronavirus की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोई नौकरी, सब्‍जी बेचने पर थी मजबूर, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर
Coronavirus की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खोई नौकरी, सब्‍जी बेचने पर थी मजबूर, सोनू सूद ने भेजा जॉब लेटर

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के वक्त प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन कर सामने आए हैं। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में न सिर्फ लोगों को उनके घर तक सही सलामत पहुंचाया है। बल्कि हर जरूरतमंद की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। अबतक उन्होंने हर तरह से लोगों की मदद की है। वहीं अब सोनू सूद ने कोरोना काम में नौकरी खो चुकी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। यही नहीं उन्होंने इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और अब जॉब लेटर भी भेज द‍िया है।

prime article banner

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की की मदद की। इस लड़की की नौकरी कोविड-19 के करण चली गई थी।  जिसके बाद उसे मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा। जब ये बात सोनू सूद को पता चली तो उन्होंने तुरंत उसकी मदद की। एक यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'डियर सोनू सूद, ये शारदा है, जिसे कोविड-19 के दौरान आए क्राइसिस के चलते @VirtusaCorp ने नौकरी से न‍िकाल द‍िया था। इसके बाद भी उस लड़की हार नहीं मानी और अपने  परिवार का सपोर्ट करने के ल‍िए इसने सब्‍जी बेचना शुरू कर द‍िया। प्‍लीज देखें, अगर आप इनकी किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं तो। उम्‍मीद है आप जवाब देंगे।' 

​बस फिर क्या था सोनू सूद ने एक फिर अपनी दरियादिली का परिचय दिया। इसके बाद सोनू ने उस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे अधिकारी उससे मिले। इंटरव्‍यू हो चुका है। जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है। जय हिंद।'

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान को ट्रैक्टर दिया है। उन्होंने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। ये किसान मजबूरी के चलते अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था। ट्रैक्टर पाने के बाद नागेश्वर सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें आभार भी व्यक्त किया।  

Photo Credit- Sonu Sood Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.