Move to Jagran APP

मीलों की दूरी तय कर सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंचा शख्स, देर रात मुलाकात के बाद एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद कर सोनू सूद नेशनल हीरो बन गए हैं। वह अभी भी परेशान और गरीब लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। बीते साल सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 01:37 PM (IST)
मीलों की दूरी तय कर सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंचा शख्स, देर रात मुलाकात के बाद एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद , Instagram: sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद कर सोनू सूद नेशनल हीरो बन गए हैं। वह अभी भी परेशान और गरीब लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। बीते साल सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। जिसके बाद से वह लोगों की मदद करने की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं बहुत से लोग और फैंस सोनू सूद का शुक्रिया अदा करने उनके घर तक पहुंच जाते हैं।

loksabha election banner

सोमवार को भी सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने उनके घर पहुंचा गया। हैदराबाद का रहने वाला रघु दिग्गज अभिनेता से मिलने मीलों पैदल चलकर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा। इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोनू सूद खास तस्वीरें और वीडियो के अलावा पोस्ट भी साझा करते रहते हैं।

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फैन के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर रात 11 बजे की है। तस्वीर में सोनू सूद फैन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैन ने अपने हाथ में एक बैनर पकड़ा हुआ है। इस बैनर पर लिखा है, 'सोनू सूद मेरा सफर, मेरी जीत। हैदरााबाद से मुंबई पैदल।' वहीं सोनू सूद ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है रघु नाम का शख्स हैदराबाद से मुंबई उनके घर पैदल चलकर मिलने आया। यह तीसरा शख्स है जो मीलों का रास्ता पैदल चलकर सोनू सूद से मिलने आया है।

अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा, 'रघु, हैदराबाद से मुंबई तक पूरे रास्ते चलकर रात 11 बजे घर पहुंचा। वह तीसरा शख्स है जो चलकर आया है। सभी के प्यार के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.. लेकिन मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा करके अपनी जान जोखिम में न डालें।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इन दिनों सोनू सूद ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रों को हो रही नेटवर्क परेशानी हो दूर करने की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है। जिसके चलते वहां के बहुत से बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेने पर परेशानी हो रही है। बच्चों की इन परेशानी को देखते हुए सोनू सूद ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.