Move to Jagran APP

सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख फैन को आया गुस्सा, तोड़ डाला खुद का टीवी, फिर एक्टर ने कही ये बात

सोनू सूद बहुत से लोगों के लिए केवल फिल्मों के नहीं बल्कि असल जिंदगी के भी हीरो हैं। कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में उन्होंने बहुत से परेशान जरूतमंद और गरीबी लोगों की मदद की। जिसकी वजह से सोनू सूद की चारों ओर तारीफ होती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 11:59 AM (IST)
सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख फैन को आया गुस्सा, तोड़ डाला खुद का टीवी, फिर एक्टर ने कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, तस्वीर- Instagram: sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद बहुत से लोगों के लिए केवल फिल्मों के नहीं बल्कि असल जिंदगी के भी हीरो हैं। कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में उन्होंने बहुत से परेशान, जरूतमंद और गरीबी लोगों की मदद की। जिसकी वजह से सोनू सूद की चारों ओर तारीफ होती रहती हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद की फैन फॉलोइंग अब इतनी बढ़ गई है कि उनके चाहने वाले कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।

loksabha election banner

इन सबके बीच सोनू सूद के लिए दीवानगी का एक किस्सा तेलंगाना के संगारेड्डी में देखने को मिला है। जहां 7 साल के एक बच्चे ने फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। सोनू सूद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका अदा कर चुके हैं। उनके अभिनय को दर्शक हमेशा से पसंद करते आए हैं। लेकिन अब टीवी में सोनू सूद को पिटा देख बच्चे ने अपना टीवी तोड़ दिया है।

दरअसल Harishsayz नाम के एक ट्विटर हैंडल ने एबीएन नाम के न्यूज चैनल का एक वीडियो क्लिप साझा किया है। इस क्लिप में एंकर ने बताया रही है कि 7 साल के विराट ने फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, 'संगारेड्डी के एक 7 वर्षीय लड़के, विराट ने सोनू सूद के प्रति अपने प्यार के कारण अपने घर पर का एक टेलीविजन सेट तोड़ दिया। वह एक ऐसी फिल्म देखकर गुस्से में था जिसमें सोनू सूद हीरो द्वारा मार खाते हैं। इस बात से नाराज होकर कि जिसने लाखों लोगों की जान बचाई, उसे मारा जा रहा था, उसने टीवी सेट के टुकड़े कर दिए।'

वहीं इस ट्वीट पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मजेदार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरे, अपना टीवी मत तोड़ो, उसके पिता मुझसे अब एक नया खरीदने के लिए कहेंगे।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने उनके घर पहुंचा गया। हैदराबाद का रहने वाला रघु दिग्गज अभिनेता से मिलने मीलों पैदल चलकर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा। इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू सूद ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है रघु नाम का शख्स हैदराबाद से मुंबई उनके घर पैदल चलकर मिलने आया। यह तीसरा शख्स है जो मीलों का रास्ता पैदल चलकर सोनू सूद से मिलने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.