Move to Jagran APP

Sonu Sood Video: सोनू सूद ने पटना में जोरदार स्वागत के बाद जताया लोगों का आभार, देखें वीडियो

Sonu Sood Video अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद की खबरों के चलते चर्चाओं में छाएं रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बिहार दौरे की एक वीडियो साझा कर किया है और उन्होंने पटना के लोगों द्वारा मिले प्यार पर आभार भी जताया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 04:49 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:49 PM (IST)
Sonu Sood Video: सोनू सूद ने पटना में जोरदार स्वागत के बाद जताया लोगों का आभार, देखें वीडियो
Sonu Sood expressed his gratitude to people after a warm welcome in Patna.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood Video:  कोरोना काल से सोनू सूद ने लोगों की मदद का जो सिलसिला शुरू किया था, वो आज भी जारी है। अभिनेता आज के वक्त में लाखों लोगों के लिए महीसा बन गए हैं। हाल ही में सोनू सूद एक कार्यक्रम में भाग लेने बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे। अब उन्होंने अपने इस कार्यक्रम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पटना के निवासी उनका जोरदार स्वागत करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

सोनू सूद ने सोमवार को अपनी बिहार यात्रा का एक अनोखा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए पटना हवाई अड्डे के बाहर भारी संख्या में भीड़ पहुंची है। साथ ही भीड़ सोनू सूद जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो में वो बिहार की स्वादिष्ट लिट्टी चोखा खाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक बिहारी सौ पे भारी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने पटना के लोगों का आभार जताते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, एक बिहारी सौ पे भारी। आभार पटना। दरअसल, सोनू सूद बीते गुरूवार को बिहार के पटना में एक कार्यक्रम में भाग शामिल होने गए थे, जिमके बाद वो वहां से बैरिया स्थित ज्ञानस्थली हाई स्कूल का दौरा किया था। इस कार्यक्रम में उन्हें स्कूल प्रबंधन की ओर से गरीब, मेधावी छात्रों के शिक्षा में सहयोग के लिए सम्मानित किया गया था।

आपको बता दें, हाल ही में सोनू सूद फाउंडेशन ने दिया दिल्ली के साथ मिलकर आईएएस कोचिंग संभवम का एलान किया था, जिसमें गरीब और नीचले तबके से आने वाले मेधावी छात्रों को सिविल सर्विसेज की तैयारी कारएंगे।

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिनन्द गुप्ता की फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। जबकि सोनू सूद चंदबरदाई का अहम किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha को हिट कराने के लिए अब मेकर्स ने अपनाया 'ब्रह्मास्त्र' का फॉर्मूला, ऋतिक ऐसे देंगे रणबीर को पटखनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.