नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद करने की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। लोग उनसे लगातार हमेशा मदद की अपील करते रहते हैं। जिनके लिए वह हर समय तैयार रहते हैं। हालांकि सोनू सूद बहुत बार लोगों की मदद करने में नाकाम रहते हैं। जिनके लिए वह दुख भी जताते रहते हैं। अब एक बार फिर से सोनू सूद ने एक लड़की की दर्दनाक कहानी बताई है।

अभिनेता ने एक लड़की के बारे में बताया है कि कैसे उसके माता-पिता और भाई ने केवल 10 दिनों के भीतर कोरोना वायरस की वजह से दम तोड़ दिया। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कही है। भावुक पोस्ट साझा करते हुए सोनू सूद ने सभी फैंस और भारतीयों से अपील की है कि वह कई अन्य बच्चों तक पहुंचें और मदद करें जो महामारी के दौरान अनाथ हो गए हैं।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ जुड़ रहने के लिए खास पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं इस खबर के साथ उठा कि उसकी मां का भी अभी-अभी निधन हुआ है। अब यह नन्हीं सी बच्ची बिल्कुल अकेली है। कृपया आगे आएं और ऐसे परिवारों का समर्थन करें। उन्हें आपकी जरूरत है। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो मुझे बताएं, मैं करूंगा।'

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। पीड़ितों के लिए वह किसी भगवान से कम नहीं हैं। किसी के लिए अस्पताल, किसी को दवाइयां का इंतजाम करते सोनू देश में मसीहा की तरह जाने जाते हैं।

उनकी इस पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बने देखना चाहतीं हैं। वहीं सोनू ने कहा कि अगर हुमा को ऐसा लगता है तो शायद को सच में अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने साफ किया कि वह हुमा की प्रधानमंत्री बनने वाली बात से सहमत नहीं हैं। सोनू ने कहा कि हमारे पास बहुत ही सक्षम प्रधानमंत्री पहले से हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap