अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनू निगम अपनी बात बेबाकी से रखते हैं और हमेशा ही सोशल मीडिया पर रखते हैं. हाल ही में पुलवामा अटैक को लेकर भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.

ऐसे में हाल ही में एमटीवी अनप्लग्ड के दौरान जब जागरण डॉट कॉम ने सोनू निगम से जानना चाहा कि क्या उन्हें नहीं लगता कि वह हर बार अपने बयानों को लेकर विवाद में रहते हैं. इस पर सोनू का कहना था कि उन्हें इस बात से खास फर्क नहीं पड़ता है, वह कहते हैं कि क्या होता है ना दो तरह के लोग होते हैं. एक होते हैं स्टार और दूसरे होते हैं ट्रोल. तो ट्रोल की परवाह नहीं करता हूं. मैं सिर्फ खुद के लिए जवाबदेह हूं. वह आगे यह भी कहते हैं कि यूनिवर्स मुझमें ही है. सोनू कहते हैं कि मेरे ऊपर तो फतवे भी डाल दिए गए थे. अब लोग मुझसे कहते हैं कि आपने बात तो सही की थी लाउडस्पीकर को लेकर.

सोनू यह बात मानते हैं कि वह पॉलिटिकली करेक्ट इंसान नहीं हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या कभी अपनी ऑटो बायोग्राफी लिखेंगे? इस पर सोनू कहते हैं कि मुझे लोग कहते हैं कि मुझे लिखना चाहिए. लेकिन मैं दुनिया को समझ गया हूं. मैं नहीं कहता हूं कि गुरु संयासी हो गया हूं लेकिन मैं दुनिया को समझ चुका हूं. सोनू कहते हैं कि अभी कुछ ऐसी चीजें हैं. जिसे समझना बाकी रह गया है. एक बार मैं उस स्तर पर पहुंच गया तो फिर लिखूंगा. अपने जिंदगी को अनुभवों और सोच को अपनी ऑटोबायोग्राफी का हिस्सा बनाऊंगा.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar