मुंबई। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है। यह फ़िल्म युवाओं का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस बंपर कामयाबी से उत्साहित फ़िल्म की टीम ने सोमवार को एक ज़बरदस्त पार्टी की जिसमें स्टारकास्ट समेत डायरेक्टर लव रंजन भी अपने पूरे रंग में नज़र आये!

बता दें कि फ़िल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने देश में अब तक 86.76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि विदेश से भी लगभग 12 करोड़ कमाई करने की ख़बर है! ज़ाहिर है इस आंकड़े में अभी और भी बढ़ोतरी आएगी! बहरहाल, सक्सेस पार्टी में आप देख सकते हैं फ़िल्म के तीनों मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुशरत भरुचा कितने उत्साह में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ बेटी समायरा का बर्थडे मनाया करिश्मा कपूर ने, देखें तस्वीरें

कमाई के लिहाज से यह फ़िल्म इस साल ‘पद्मावत’ के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फ़िल्म में शामिल हो गयी है। इस रोमांटिक कॉमेडी ने सबका दिल जीत लिया है। डायरेक्टर लव रंजन और निर्माता भूषण कुमार भी इस कामयाबी से गदगद नज़र आये।

सक्सेस पार्टी में फ़िल्म के स्टारकास्ट के अलावा संगीतकार अनु मलिक और कॉमेडियन सुनील पाल जैसे गेस्ट भी मौजूद थे। फ़िल्म में पीहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री इशिता राज शर्मा और अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ सक्सेस पार्टी में मौजूद रहीं!

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह बने 'इंटरटेनर ऑफ़ द ईयर', अवार्ड शो में उमड़ा बॉलीवुड

लव रंजन और उनकी टीम जिसमें कार्तिक आर्यन और नुशरत भरुचा शुरू से शामिल हैं ने ‘प्यार का पंचनामा’ से शुरू हुई अपनी यात्रा को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ तक एक नया मुकाम दिया है। ऐसे में यह सक्सेस पार्टी तो बनती ही है!

By Hirendra J