Move to Jagran APP

Box Office: सोनू, टीटू और स्वीटी ने भी चखा 100 करोड़ की सफलता का स्वाद

इस साल में अब तक सिर्फ पद्मावत ही 300 करोड़ का कलेक्शन कर सोनू के टीटू की स्वीटी से आगे है ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 11:56 AM (IST)
Box Office: सोनू, टीटू और स्वीटी ने भी चखा 100 करोड़ की सफलता का स्वाद
Box Office: सोनू, टीटू और स्वीटी ने भी चखा 100 करोड़ की सफलता का स्वाद

मुंबई। रिश्तों की प्राथमिकता को लेकर बनी लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। ये 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली इस साल की दूसरी फिल्म है।

loksabha election banner

प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने अपनी रिलीज़ के 25 वें दिन मुकाम हासिल किया है। फिल्म को इस रविवार को अब तक के बेहद कम 76 लाख रूपये मिले और अब कुल कलेक्शन 100 करोड़ 10 लाख रूपये हो गया है। सोनू के टीटू की स्वीटी ने चौथे वीकेंड में पांच करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया है, जिसके चलते ये फिल्म इस साल की चौथे वीकेंड में सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। लड़की से शादी ठुकरा कर अपने मेल-फ्रेड से दोस्ती को तरजीह देने वाली कहानी पर बनी इस फिल्म ने पद्मावत के बाद इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का तमगा पहले ही हासिल कर लिया था। फिल्म को पहले हफ़्ते में 45 करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था और दूसरे सप्ताह में 29 करोड़ 77 लाख रूपये का। हालांकि तीसरे हफ़्ते में फिल्म की कलेक्शन रफ़्तार में कमी आई और 17 करोड़ 93 लाख रूपये ही मिले। इस साल में अब तक सिर्फ पद्मावत ही 300 करोड़ का कलेक्शन कर सोनू के टीटू की स्वीटी से आगे है । पिछले साल दस फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थीं, जिसमें बाहुबली -द कन्क्लूजन ने सबसे अधिक 510 करोड़ 99 लाख रूपये की कमाई की।

यह भी पढ़ें: Box Office पर 24 दिनों में 100 करोड़ की नहीं हो पाई...स्वीटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.