मुंबई। सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से एक बड़े ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन 'छीन' लिया है। इस ज्वेलरी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर पहले ऐश्वर्या थीं, लेकिन अब कंपनी ने सोनम कपूर के साथ करार किया है।

ऐश्वर्या राय पिछले तीन साल से कल्याण ज्वेलर्स की ब्रांड एंबेसडर थीं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी इस कंपनी के लिए विज्ञापन करते हैं। अब कंपनी ने अमिताभ और जया का कॉन्ट्रेक्ट तो आगे बढ़ा दिया है, लेकिन ऐवर्श्या को 'थैंक्यू' बोल दिया है। अब कल्याण ज्वेलर्स की नई ब्रांड एंबेसडर सोनम कपूर हैं। वह इस कंपनी की सोने और हीरे की ज्वेलरी के लिए विज्ञापन करेंगी।

कंपनी एक बड़े अधिकारी ने कहा, 'हम ऐश्वर्या राय का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने पिछले तीन सालों में हमारे ज्वेलरी ब्रांड को ख्याति दिलाने में काफी मदद की। अब हमने सोनम कपूर को ब्रांड एंबेसडर बनाया है, उनका हम स्वागत करते हैं। हमें उम्मीद है कि सोनम कपूर के रहते हमारा ज्वेलरी ब्रांड और पॉपुलर होगा।'

सोनम कपूर की पिछली रिलीज 2 फिल्में 'प्रेम रतन धन पायो' और 'नीरजा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं सोनम बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इधर ऐश्वर्या एक बार फिर से बॉलीवुड में खुद को खड़ा करने के लिए जुटी हुई हैं। ऐसे में ऐश्वर्या के लिए ये बड़ा झटका माना जा सकता है।

Edited By: Tilak Raj