मुंबई। बॉलीवुड के खांस के साथ काम करने की हर हीरोइन की तमन्ना होती है लेकिन जब कोई खान ही किसी हीरोइन के साथ काम न करना चाहते तो भला कोई क्या करे ? कुछ ऐसा ही हुआ है सोनम कपूर के साथ।

सलमान खान के साथ फिल्म ' प्रेम रतन धन पायो ' में काम करने के बाद सोनम ने एक 'खान' पड़ाव तो पार कर लिया लेकिन शाहरुख़ खान के साथ काम करना अभी उनके लिए दूर की कौड़ी है। वो कई बार अपनी ये तमन्ना ज़ाहिर कर चुकी हैं लेकिन कुछ हुआ नहीं और फिलहाल तो चांस भी नहीं है। पिछले साल एक नामी फिल्मी मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में सोनम ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि शाहरुख़ खान उनके साथ काम करना चाहते। सोनम के मुताबिक ऐसे कई मौके आये जब वो उनके साथ फिल्मी परदे पर जोड़ी बना सकती थीं लेकिन शाहरुख़ ने कभी दिलचस्पी ही नहीं दिखाई। सोनम ने ये भी कहा कि वो काम के सिलसिले में शाहरुख़ खान के पास गई भी थीं लेकिन बात ही नहीं बनी। अब जब शाहरुख़ खान को ये लगेगा कि सोनम के साथ काम करना चाहिए तभी कुछ पायेगा। उनकी तरफ़ से काम के लिए हमेशा से ही सहमति है। इस मौके पर सोनम ने ये भी कहा कि बॉलीवुड में तो ये चलन शुरू से ही है कि मेल लीड एक्टर ही डिसाइड करता है कि उसके अपोज़िट फीमेल लीड एक्टर कौन होगी। वैसे इसी साल शाहरुख़ और सोनम की एक फ़्लाइट में मुलाकात हुई थी। बाद में जब शाहरुख़ खान से एक अवॉर्ड समारोह में किंग खान से पूछा गया कि क्या सोनम, आनंद एल राय की फिल्म में उनकी हीरोइन होंगी , तो शाहरुख़ ने कहा कि अब जिस जिस एक्ट्रेस से वो प्लेन में मिलेंगे क्या वो उनकी अगली फिल्म की हीरोइन होगी।

यह भी पढ़ें:शाहरुख़ को जन्मदिन पर मिला ये अनोखा सरप्राइज़

 

दरअसल लोग कहते हैं कि सोनम की क्लोज़ कॉम्पिटिटर आलिया भट्ट के शाहरुख़ खान के साथ डीयर ज़िंदगी में काम करने के बाद से सोनम भी किंग खान की हीरोइन बनने के लिए जोर दे रही हैं। सोनम कपूर ने हाल ही में सलमान को छोड़ कर अपनी उम्र के स्टार्स के साथ ही जोड़ी बनाई है। फिर वो चाहे फवाद खान हो धनुष या अभिषेक बच्चन। रितिक रोशन के साथ वीडियो भी किया।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप