नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sonam Kapoor Thanks To Dad Anil Kapoor For Teaching Greatest Lesson: अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर अब एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के चलते चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सोनम ने एक पोस्‍ट शेयर करते हुए पापा अनिल कपूर को लिखा कि एक ग्रेट लेशन सिखाने के लिए आपका शुक्रिया।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म द जोया फैक्‍टर को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुई है। बॉक्‍स ऑफिस पर प्रस्‍थानम और ड्रीमगर्ल के चलते जोया फैक्‍टर बहुत बढि़या परफार्म नहीं कर पा रही है। बता दें कि संजय दत्‍त की प्रस्‍थानम और सोनम की फिल्‍में एक ही दिन रिलीज हुई हैं।

सोनम कपूर ने सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर बहन रेहा कपूर और पापा अनिल कपूर के साथ खुद की एक फोटो शेयर करते हुए पापा को शुक्रिया कहा। सोनम ने पोस्‍ट में लिखा कि उनके पापा ने उन्‍हें सिखाया कि हमें जिज्ञासापूर्वक सुनना सीखना चाहिए। इसके बाद ईमानदारी से काम करना चाहिए। कम्‍यूनिकेशन के लिए हमारा सुनना ज्‍यादा जरूरी है और सुनने के बाद ही हमें रिप्‍लाई करना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Listen with curiosity. Speak with honesty. Act with integrity. The greatest problem with communication is we don’t listen to understand. We listen to reply. When we listen with curiosity, we don’t listen with the intent to reply. We listen for what’s behind the words.” Roy T. Bennett thanks @anilskapoor for teaching @rheakapoor and me to listen. It’s the greatest lesson.

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम ने आगे लिखा कि पापा ने सिखाया है कि हम उत्‍तर देने के इरादे से जिज्ञासापूर्वक सुनते नहीं हैं। हम सिर्फ बाद के शब्‍दों को सुनते हैं। उन्‍होंने आगे लिखा कि यह ग्रेटेस्‍ट टीचिंग हैं। सोनम ने इस ग्रेट टीचिंग के लिए पापा अनिल कपूर को थैंक्‍यू लिखा है। सोनम की इस पोस्‍ट को उनके फैंस खूब सराह रहे हैं।

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस