Move to Jagran APP

सोनम कपूर की पति आनंद अहूजा से अनोखी थी पहली मुलाकात, स्नीकर से हुई थी शुरुआत

सोनम कपूर की नयी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वे अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। फिल्म में जूही चावला का भी अहम किरदार है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 08:35 AM (IST)
सोनम कपूर की पति आनंद अहूजा से अनोखी थी पहली मुलाकात, स्नीकर से हुई थी शुरुआत
सोनम कपूर की पति आनंद अहूजा से अनोखी थी पहली मुलाकात, स्नीकर से हुई थी शुरुआत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनम कपूर और आनंद आहूजा अब पति-पत्नी हैं. सोनम कपूर कहती हैं कि आनंद बेहद दयालू इंसान हैं. यही बात है जो उनकी सोनम को बेहद अच्छी लगी थी. उन्होंने बताया कि उनकी जब पहली आनंद से मुलाकात हुई थी, तो क्या हुआ था. उन्होंने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान से यह राज खोला.

loksabha election banner

सोनम ने बताया कि जब पहली बार मिली थी तो वह स्नीकर पहन कर गई थीं. सोनम कहती हैं कि मैंने बहुत बुरे स्नीकर पहने थे, लेकिन आनंद के अनुसार मुझे तो मेरे स्नीकर पसंद थे. अब जाहिर है कि आनंद का ध्यान सबसे पहले पैरों पर ही जायेगा (चूंकि आनंद एक फूटवियर ब्रांड के मालिक भी हैं). आनंद ने मुझे कहा कि तुम पुराने ज़माने के स्नीकर क्यों पहन कर आई हो. ये फैशनेबल नहीं हैं. तो ऐसे में उन्होंने मुझे कहा कि मैं जाकर तुम्हारे लिए नए स्नीकर लेकर आता हूं. सोनम कहती हैं कि वह स्लीपर्स को लेकर काफी ओब्सेस्ड हैं. उन्होंने तुरंत मुझे नए स्नीकर खरीद कर दिए.

सोनम ने यह भी बताया कि जब उन्होंने पहली बार आनंद को देखा तो उन्हें लगा कि वाह कितने हैंडसम हैं. सोनम कहती हैं कि उनके सिर पर बहुत सारे बाल थे उस वक़्त. बाल तो अब भी हैं. उन्होंने शेव कर लिया है. चूंकि उनको एक्सरसाइज करना बेहद पसंद है और लंबे बाल उन्हें एक्सरसाइज करने में तकलीफ देते थे. इसलिए उन्होंने बालों को छोटा कर लिया है.

सोनम ने बताया कि उनकी शादी के बाद उनके काम को लेकर किसी भी तरह का बदलाव नहीं आया है. वह कहती हैं कि आनंद चाहते हैं कि मैं हमेशा काम करती रहूँ और वह भी हमेशा काम करते रहना चाहते हैं तो जाहिर है कि हमारे पास मिलने का समय कम होता है. इसलिए हमें जब भी मौका मिलता है या फिर मौके निकाल कर हम खुद खूब घूमते फिरते हैं.

सोनम कहती हैं कि जिस तरह मुझे ट्रैवलिंग पसंद है, वह भी ट्रेवल करना और एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं. इसलिए हम दोनों की खूब जमती है. हम दोनों पढ़ते भी खूब हैं और हमें जिंदगी को खूब जीना पसंद है. सोनम आगे कहती हैं कि वह मेरी पर्सनल जिंदगी को पूरी तरह सपोर्ट करते हैं. इसलिए मैं अपनी प्रोफशनल जिंदगी में बिल्कुल फ्री होकर काम करना पसंद करती हूं.

बता दें कि सोनम कपूर की नयी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वे अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। फिल्म में जूही चावला का भी अहम किरदार है।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर बनी मां, घर आया नन्हा मेहमान, जीतेंद्र बने नाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.