Move to Jagran APP

सोनम कपूर डायरेक्टर बनेंगी या नहीं, कब और कौन सी होगी फिल्म, जानें पूरी बात इस खबर में

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है जिसमें वे अपने पिता के साथ बिग स्क्रीन पर नजर आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 03:53 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 03:53 PM (IST)
सोनम कपूर डायरेक्टर बनेंगी या नहीं, कब और कौन सी होगी फिल्म, जानें पूरी बात इस खबर में
सोनम कपूर डायरेक्टर बनेंगी या नहीं, कब और कौन सी होगी फिल्म, जानें पूरी बात इस खबर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनम कपूर ने अभिनय से पहले ही फिल्मों में काम शुरू कर दिया था. चूंकि उन्होंने फिल्मों में कैमरे के सामने आने से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में बतौर असिस्टेंट के रूप में काम किया था. यही वजह है कि उन्हें फिल्म मेकिंग की पूरी समझ है.

loksabha election banner

खुद अनिल कपूर मानते हैं कि अगर उनके घर में कोई निर्देशक बन सकता है तो वह सोनम ही हैं. ऐसे में क्या सोनम कभी फिल्मों के निर्देशन में भी आएँगी. जागरण डॉट कॉम के इस सवाल के जवाब में सोनम का कहना है कि मुझे निर्देशन में दिलचस्पी है और मैं जरूर कभी निर्देशन जरूर करुँगी. सोनम ने कहा कि अभी फिल्मों के अभिनय पर फोकस कर रही हूँ. सोनम का कहना है कि मुझे अगर निर्देशन के बारे में सोचना होगा तो मुझे एक दो साल का ब्रेक लेना होगा, ताकि मैं अपना कुछ डेवलप करुँगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या सोनम को ऐसा लगता है कि यह बॉलीवुड की विडम्बना है कि यहां एक माइंडसेट है कि अगर अभिनेत्री है तो उसे अभिनय ही करना चाहिए. सोनम कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि ऐसा लोगों ने नहीं किया है कि वह अभिनय के साथ निर्देशन में रहे हैं. लेकिन मैं नहीं कर पाऊँगी, यह मुझे लगता है.

सोनम कहती हैं कि मुझे लिखने पढ़ने का काफी शौक है तो आगे देखती हूं कि क्या होता है. सोनम बताती हैं कि मैं जब 17 साल की थी, तब ब्लैक के सेट पर गई थी. अब मैं 33 साल की हूं. तो मुझे 16 साल हो चुके हैं. सोनम कहती हैं कि हां, मेरी जो फितरत है वो एक निर्देशक की है. मुझे एक्टर्स पसंद हैं और यही वजह है कि मुझे कभी किसी अभिनेत्री से किसी प्रकार की प्रतिस्पर्धा नहीं होती है. मुझे ऐसा लगता है कि मेरा दिमाग निर्देशक के रूप में अधिक चलता है, मुझे एक्टिंग करना भी पसंद है.

सोनम कहती हैं कि जब वह अपने समकक्ष एक्टर्स को कॉम्पीटिटिव होते देखती हूं तो मुझे अजीब लगता है. लेकिन मैं जब भी फिल्म करती हूं तो मैं पूरी फिल्म को देखती हूं. यही वजह है कि मैंने भाग मिल्खा भाग और संजू जैसी फिल्मों को भी हां कहा और पैड मैन भी की. मैंने नहीं सोचा कि अरे इसमें मैं काम कर पाऊँगी तो कितने सीन मिलेंगे कितने नहीं. कहानी अच्छी लगी तो कर लिया.  

यह भी पढ़ें: एकता कपूर बनी मां, घर आया नन्हा मेहमान, जीतेंद्र बने नाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.