नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड के ग्लासगो गई हुई हैं और शूटिंग के दौरान के कई फोटो उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

इसी बीच उन्होंने एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसको इंटरनेट पर काफी पंसद किया जा रहा है। तस्वीर में सोनम कपूर के साथ दो लोग और नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सोनम कपूर ने कैप्शन लिखा, ‘हम एक थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं और हम अपने किरदारों को लेकर काफी गंभीर हैं, लेकिन ये ठंड हमसे बहुत गलत तरह से व्यवहार कर रही है।’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर के इस फोटो पर बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके पिता अनिल कपूर ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं, जो ‘ब्लाइंड’ फिल्म में काम कर रही है।’ वहीं फिल्म के निर्देशक शोम मुखर्जी ने लिखा, ‘ओह्ह्ह्, मैं इस ए-टीम का हिस्सा बना गया हूं।’ आपको बता दें कि ‘ब्लाइंड’ कोरियाई फिल्म है, जो 9 साल पहले रिलीज हुई थी, अब बॉलीवुड इस फिल्म का ऑफिशियल रीमेक बना रहा है।

Anil Kapoor

फिल्म में सोनम एक द्ष्टिहीन लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी पुलिस अकादमी से निकली एक ऐसी छात्रा की है, जिसकी दृष्टि चले जाने के बाद उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है, जो उसकी पूरी लाइफ को बदल देता है और ये लड़की एक हिट एंड रन केस की इकलौती गवाह है और पुलिसवालों की इस केस की जांच में मदद करती है। इस फिल्म में सोनम के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली शामिल हैं।

हाल ही में सोनम कपूर नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ में अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आईं थी। फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप