नई दिल्ली, जेएनएन। Bipasha Basu Sonam Kapoor: एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 12 नवंबर को बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शादी के करीब 6 साल बाद इस कपल ने अपने घर बेटी देवी का स्वागत किया। इस कपल को फिल्मी गलियारों से ढेरों बधाइया मिल रही है। इसी बीच बॉलीवुड की न्यू मॉम सोनम कपूर ने भी बिपाशा और करण को बधाई दी है और इसी के साथ कई तोहफे भी भेजे हैं।

सोनम कपूर ने भेजे बिपाशा बसु को गिफ्ट्स

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है जिसमे गुब्बारे और कई तरह के गिफ्ट नजर आ रहे हैं, जिसपर मैसेज लिखा हुआ है- प्रिय बिप्स और करण आप दोनों को बधाई...एक बच्चा एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा देगी। सोनम, आनंद और वायु। इस मैसेज पर रिएक्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा, ‘थैंक यू सोनम, आनंद और वायु’  देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया।  बता दें करण और बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी बेटी के नाम और उसकी झलक शेयर करते हुए अपने ज्वाइंट सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था- उनके घर स्वयं माता रानी का आगमन हुआ है और इसलिए वह अपनी बेटी को देवी नाम रखा हैं। उन्हें मां देवी का नाम दिया है, क्योंकि वह दिव्य सी हैं।

बिपाशा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

दो दिन पहले एक्ट्रेस ने बेटी देवी की एक फोटो शेयर की थी, जिसमे करण सिंह ग्रोवर ने बेटी को हाथों में पकड़ा हुआ है। नन्ही परी की फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने बेटी की स्वीटनेस का सीक्रेट भी बताया। बिपाशा लिखती हैं, स्वीट बेबी एंजल को बनाने की रेसिपी है। तुम्हारा क्वटर कप -मेरा क्वटर कप -हाफ कप मां की दुआएं -जादू की थोड़ी सी टॉपिंग -इंद्रधनुष की 3 बूंदे, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल और सभी दिव्य चीजें. -स्वादनुसार क्यूटनेस।

साल 2016 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात साल 2015 में फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। इस फिल्म से ही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया और फिर 2016 में शादी में शादी रचाई थी। इस कपल ने बंगाली रीति-रिवाजो से शादी की थी।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, एक्टर ने 'मन्नत' को देख मांगी ये मन्नत

यह भी पढ़ें-  Chetan Bhagat On Urfi Javed: उर्फी से जली-कटी सुनने के बाद चेतन भगत ने दिया जवाब, बोले- मैंने गलत क्या कहा...

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट